नाती अगस्त्य के साथ अमिताभ बच्चन ने जमकर किया वर्कआउट, डंबल के साथ शेयर की फोटो

Amitabh Bachchan WorkOut: अमिताभ बच्चन लॉकडाउन के दौरान अपनी फिटनेस पर खास ध्यान दे रहे हैं। अब अमिताभ बच्चन ने नाती अगस्त्य नंदा के साथ वर्कआउट के बाद फोटो पोस्ट की है।

Amitabh Bachchan with Agastya
Amitabh Bachchan with Agastya  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • लॉकडाउन में अमिताभ बच्चन अपनी फिटनेस का खास ध्यान रख रहे हैं।
  • अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर नाती अगस्त्तय नंदा के साथ फोटो शेयर की है।
  • फोटो में अमिताभ बच्चन डंबल पकड़े नजर आ रहे हैं।

मुंबई. लॉकडाउन में सभी सितारे अपनी फिटनेस पर खास ध्यान दे रहे हैं। खासकर अमिताभ बच्चन इस वक्त अपनी फिटनेस को लेकर काफी सचेत हैं। बिग बी अपने नाती अगस्त्य नंदा के साथ वर्कआउट करते हुए नजर आ रहे हैं। 

अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की है। फोटो में वह अपने नाती अगस्त्य नंदा के साथ मिरर सेल्फी क्लिक करते हुए नजर आ रहे हैं। अमिताभ बच्चन और अगस्त्य नंदा के हाथों में डंबल भी हैं। 

बिग बी ने इस फोटो के साथ लिखा- 'fight... fight the fit .. fit the fight .. reflective mirrors , laterally inverted imagery .. and the inspiration with Grandson'

सोशल मीडिया पर हैं एक्टिव

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन 77 साल की उम्र में भी जमकर वर्कआउट करते हैं। वह कभी भी अपना वर्कआउट मिस नहीं करते हैं। अमिताभ बच्चन इससे पहले भी अपने नाती अगस्त्य नंदा के साथ फोटो पोस्ट करते हैं। 

अमिताभ बच्चन की नातिन और श्वेता बच्चन की बेटी नव्या नवेली नंदा भी पिछले दिनों अपनी ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी की है। नव्या की ग्रेजुएशन सेरेमनी की फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

इन फिल्मों में आएंगे नजर 

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन अब शूजीत सरकार की फिल्म गुलाबो सिताबो में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ आयुष्मान खुराना भी हैं। ये फिल्म 12 जून को डिजिटल प्लेटफॉर्म में रिलीज होने वाली है। 

गुलाबो सिताबो के अलावा अमिताभ बच्चन नागराज मंजुले की फिल्म झुंड में भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वह फुटबॉल कोच के रोल में नजर आएंगे। वहीं, साल के अंत में वह रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं।

अगली खबर