अमिताभ बच्चन ने शेयर की क्रिकेट मैच की फोटो, पूछा- क्या इन एक्टर्स को पहचान पाए आप?

Amitabh Bachchan Throwback Photo: अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर फैंस के साथ अपनी पुरानी फोटो शेयर की है। इस फोटो में बिग बी ने पूछा है कि उनके साथ खड़े एक्टर्स को आप नाम बता सकते हैं?

Amitabh Bachchan
Amitabh Bachchan  

मुख्य बातें

  • अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है।
  • अमिताभ बच्चन की ये फोटो एक चैरिटी मैच की है।
  • अमिताभ बच्चन ने लिखा- आप इनमें से कितनों का नाम बता सकते हैं?

मुंबई. अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर अक्सर फैन्स के साथ अपनी पुरानी यादें शेयर करते हैं। अमिताभ बच्चन ने अब एक नई फोटो शेयर की है। इस फोटो के साथ अमिताभ बच्चन ने पूछा है कि क्या वह इन एक्टर्स का नाम बता सकते हैं।

अमिताभ बच्चन की ये फोटो एक चैरिटी मैच की है। ये मैच मुंबई फिल्म इंडस्ट्री और बंगाल फिल्म इंडस्ट्री के साथ ईडन गार्ड पार्क में खेला गया था। अमिताभ बच्चन ने फोटो के साथ लिखा- आप इनमें से कितनों का नाम बता सकते हैं?

अमिताभ बच्चन ने फोटो के साथ लिखा है- बातें प्रतिदिन इन कठिन परिस्थितियों की होती हैं , निरंतर सोचा कुछ पुरानी यादें ताज़ा कर दें , बैठे बैठे अपने घर ! फोटो में ज्यादातर एक्टर स्पोर्ट्स जर्सी में नजर आ रहे हैं। 

ये हैं चार एक्टर 
अमिताभ बच्चन द्वारा शेयर की गई फोटो में चार दिग्गज एक्टर हैं- जीतेंद्र, दिलीप कुमार, जॉनी वॉकर, प्रेम चोपड़ा हैं। इसके अलावा फोटो में अनिल धवन, बंगाली फिल्मों के एक्टर अनिल चटर्जी और रबी घोष नजर आ रहे हैं। 

सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन द्वारा फोटो शेयर करने के बाद फैंस को भी पुरानी यादें ताजा हो गई। सोशल मीडिया पर फैंस इसके बाद दिलीप कुमार ट्रेंड करने लगे हैं। आपको बता दें कि हाल में दिलीप कुमार ने फैंस को शब-ए-बारात की शुभकामनाएं दी है। 

सोशल मीडिया पर लिखा- सता रहा है अंधेपन का डर   
अमिताभ बच्चन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। अमिताभ ने अपने ब्‍लॉग पर लिखा- ये आंखें धुंधली तस्वारें देख रही है। आंखों से दो चीजें नजर आ रही हैं और कुछ दिनों से मुझे महसूस हो रहा है कि अंधापन आने वाला है। 

बकौल अमिताभ बच्चन- 'डॉक्‍टर ने हर घंटे आईड्रॉप डालने की सलाह दी है, जिसका मैं पालन कर रहा हूं। डाक्‍टर ने मुझे सांत्‍वना दी है कि आंखों की रोशनी नहीं जाएगी यानि कंप्‍यूटर के पास बिताने के ल‍िए मेरे पास वक्‍त है। आंखें थक गई हैं।' 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर