फैन के खास गिफ्ट को देख अभिभूत हुए अमिताभ बच्चन, जले हुए भुट्टे की तस्वीर शेयर कर कही बड़े काम की बात

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के दो हालिया सोशल मीडिया पोस्ट चर्चा में बने हुए हैं। जहां एक ओर वह फैन के गिफ्ट से अभिभूत नजर आए वहीं दूसरे पोस्ट में एक तस्वीर के साथ लोगों को प्रेरणा संदेश दिया।

Amitabh Bachchan
अमिताभ बच्चन  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुंबई: एक समय था जब फिल्मी हस्तियों को फैंस बड़े पर्दे पर ही देखते थे और कभी कभार ही उन्हें फिल्मों से इतर देखने का मौका मिलता था। साथ ही संवाद की तो बेहद ही कम संभावना होती थी लेकिन जब से सोशल मीडिया का जमाना आया है चीजें काफी हद तक बदल चुकी हैं। अब लोगों को अपने पसंदीदा कलाकारों से रूबरू होने का मौका भी मिल जाता है और स्टार भी कई बार अपने फैंस के हुनर की तारीफ करते नजर आते हैं। महानायक अमिताभ बच्चन भी ऐसी ही हस्तियों में शामिल हैं जिनके दो हालिया सोशल मीडिया पोस्ट चर्चा में बने हुए हैं।

बॉलीवुड के कई बड़े सितारे हैं जो अपने फैंस की ओर से बनाई गई उनकी तस्वीरों और वीडियो को शेयर करते हैं और इनमें से एक नाम मेगास्टार अमिताभ बच्चन का भी है। हाल ही में अभिनेता ने अपने एक फॉलोवर की बनाई गई उनकी एक तस्वीर पोस्ट की और इसे कैप्शन दिया, 'एक प्रशंसक और चाहने वाले व्यक्ति की कला क्षमता का कोई अनुमान नहीं लगा सकता । वो सदा अद्भुत होती है। अनेक अनेक धन्यवाद। स्नेह आदर।'

कीमत बढ़ानी है तो ताप सहना पड़ेगा:

इसके अलावा बिग बी का एक गहरी सीख देने वाला पोस्ट भी सोशल मीडिया पर चर्चा में बना हुआ है। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर जीवन का एक महत्वपूर्ण सबक देते हुए उन्होंने जले हुए भुट्टे और सामान्य भुट्टे एक तस्वीर भी साझा की। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन देते हुए लिखा, 'जिंदगी में कीमत बढ़ानी है, तो तपना पड़ेगा ..!!'

फोटो में कच्चे मकई के भुट्टे की कीमत 5 रुपए और भुने हुए भुट्टे की कीमत 20 रुपए लिखी हुई है। इसमें दिखाया गया है कि अगर आप जीवन में अपने मूल्य को बढ़ाना चाहते हैं तो आपको बहुत अधिक कठिनाइयों से गुजरना होगा।


बता दें कि बिग बी को कुछ समय पहले ही कोरोना से लड़ाई के बाद अस्पताल से छुट्टी मिली है। वह जुलाई में कोविड-19 से संक्रमित हो गए थे और अगस्त की शुरुआत में उन्हें हॉस्पिटल से छुट्टी मिल गई थी। वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेता अपने मशहूर क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के साथ छोटे पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। सिल्वर स्क्रीन पर वह आखिरी बार आयुष्मान खुराना के साथ शूजित सरकार की 'गुलाबो सिताबो' में नजर आए थे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर