कुछ ऐसा है बच्चन फैमिली का वॉट्सऐप ग्रुप, रोज सुबह जया बच्चन भेजती हैं ऐसे मैसेज

Amitabh Bachchan Family Whatsapp group:सदी के महानायक अमिताभ बच्चन आज अपना 78वां बर्थडे मना रहे हैं। कॉफी विद करण में अभिषेक बच्चन ने अपने फैमिली वॉट्सऐप ग्रुप के बारे में खुलासा किया था।

Amitabh Bachchan Family
Amitabh Bachchan Family 

मुख्य बातें

  • अमिताभ बच्चन आज अपना 78वां बर्थडे मना रहे हैं।
  • हर फैमिली की तरह अमिताभ बच्चन का भी एक फैमिली वॉट्सऐप ग्रुप है।
  • अभिषेक बच्चन और श्वेत नंदा ने कॉफी विद करण में इस वॉट्सऐप ग्रुप का खुलासा किया था।

मुंबई. अमिताभ बच्चन आज 78 साल के हो गए हैं। अमिताभ बच्चन भले ही सदी के महानायक हैं, लेकिन पर्सनल लाइफ में वह एक परफेक्ट फैमिली मैन है। हर परिवार की तरह बच्चन परिवार का भी एक फैमिली वॉट्सऐप ग्रुप है। 

कॉफी विद करण के छठे सीजन में अभिषेक बच्चन और श्वेता नंदा शामिल हुए थे। इसमें उन्होंने अपने वॉट्सऐप  फैमिली  ग्रुप के बारे में भी बताया। इस ग्रुप में- अमिताभ बच्चन, अभिषेक, ऐश्वर्या, श्वेता और उनके बच्चे अगस्त्य और नव्या भी हैं। 

अभिषेक बच्चन ने बताया कि उनके फैमिली वॉट्सऐप ग्रुप में मां जया बच्चन सबसे ज्यादा एक्टिव हैं। अभिषेक कहते हैं कि- मां जया बच्चन रोजाना सुबह इमोशनल वीडियो शेयर करती हैं। अभिषेक कहते हैं उन्हें कोई नहीं देखता। 

ये है सबसे एक्टिव मेंबर
अभिषेक बच्चन कॉफी विद करण में कहते हैं कि- 'फैमिली वॉट्सऐप ग्रुप में सबसे मजेदार और एक्टिव मेंबर श्वेता का बेटा अगस्त्य है।' श्वेता ने कहा कि अगस्त्य मामा अभिषेक बच्चन पर काफी मीम्स बनाता है।  

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर कई वॉट्सऐप वायरल मैसेज पोस्ट कर चुके हैं। इसके बाद सोशल मीडिया पर एक ऑनलाइन याचिका जारी की गई थी, इसमें अमिताभ बच्चन से वॉट्सऐप अनइंस्टॉल करने की अपील की थी।

सोशल मीडिया पर कहा- शुक्रिया 
अमिताभ बच्चन को सोशल मीडिया पर सेलेब्स और फैंस जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज शेयर कर लिखा- 'आपका प्यार और विनम्रता मेरे लिए सबसे बड़ा गिफ्ट है। मैं इससे ज्यादा नहीं मांग सकता था।'

Amitabh Bachchan Tweet

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन अब रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वह नागराज मंजुले की फिल्म झुंड में भी काम कर रहे हैं। वहीं, बिग बी दीपिका पादुकोण और प्रभास की फिल्म में भी होंगे। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर