Amitabh Bachchan Health Condition: अमिताभ बच्चन-अभिषेक बच्चन आज रात हो सकते हैं अस्पताल से डिस्चार्ज

Amitabh Bachchan Better Now Likely Get Discharge Tonight: अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन लगभग पिछले 10 दिन से नानावती अस्पताल में भर्ती है। हालांकि पिता-पुत्र की तबीयत में पहले से काफी सुधार है...

Amitabh Bachchan Abhishek Bachchan health condition lot better now They likely get discharge tonight
अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • अमिताभ बच्चन की तबीयत खराब होने के बाद उनका कोरोना का टेस्ट पॉजिटिव आया था।
  • टेस्ट के तुरंत बाद ही अमिताभ बच्चन को नानावती अस्पताल में एडमिट कराया गया।
  • अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन लगभग पिछले 10 दिन से कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती है।

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन लगभग पिछले 10 दिन से कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती है। अमिताभ बच्चन की तबीयत खराब होने के बाद उनका कोरोना का टेस्ट हुआ था जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके बाद अभिषेक बच्चन की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई और तभी तुरंत ही दोनों को अस्पताल में भर्ती किया गया था। बाद में ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन को भी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। मां-बेटी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद पहले उनको घर पर ही क्वारंटाइन कर इलाज शुरू कर दिया था लेकिन बाद में दोनों को भी नानावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया। 

अब अमिताभ बच्चन के फैन्स के लिए खुशखबरी है। अस्पताल से सामने आई जानकारी के मुताबिक अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की तबीयत में पहले से काफी सुधार है। ट्रीटमेंट में दोनों अच्छा रिस्पान्स कर रहे हैं। स्वास्थ्य स्थिति काफी बेहतर होती देखकर खबर सामने आई है कि आज रात तक अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन को अस्पताल से डिस्चार्ज किया जा सकता है। हालांकि अमिताभ-अभिषेक को लेकर फिलहाल अस्पताल की तरफ से कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया है। 

फैन्स की दुआओं का आभार भी जता चुके अमिताभ बच्चन

अस्पताल से भी अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहे हैं। वो फैंस को उनकी दुआओं के लिए आभार भी जता चुके हैं। अमिताभ बच्चन ने अस्पताल से दो ट्वीट कर फैंस का शुक्रिया कहा था। अमिताभ बच्चन ने अपनी और अभिषेक बच्चन की फोटो शेयर कर लिखा था-  'खुशी के समय , बीमारी के समय में, आप हमारे  प्रिय, हमारे शुभचिंतक, हमारे प्रशंसकों ने हमें प्यार, स्नेह दिया और प्रार्थना की है। हम आप सभी के लिए हमारी भरपूर कृतज्ञता व्यक्त करते हैं। इन परिस्थितियों में अस्पताल के प्रोटोकॉल बहुत ही कड़े हैं।' 

अस्पताल से किया पिता की इस कविता का जिक्र

आपको बताते चलें अमिताभ बच्चन की देखभाल के लिए कोकिलाबेन अस्पताल में डॉक्टर्स की विशेष टीम बनाई गई है। अमिताभ इसी बीच अपने ब्लॉग पर पिता हरिवंश राय बच्चन द्वारा लिखी कुछ पंक्तियां भी शेयर कर चुके हैं। उन्होंने लिखा था, 'जीवन की आपा धापी में कब वक्त मिला, कुछ देर कहीं पर बैठ कभी ये सोच सकूं जो किया कहा माना, उसमें क्या बुरा भला…'।

अगली खबर