आमिर खान के बाद अब इस एक्ट्रेस की बेटी बनेंगी 'दंगल गर्ल', पर्दे पर पहली बार करेंगी साथ काम

बॉलीवुड
Updated Sep 22, 2019 | 21:27 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

फिल्म दंगल से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा शकुंतला देवी की बायोपिक फिल्म में अहम भूमिका निभाने जा रही हैं। हाल ही में इसकी जानकारी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए दी है।

Sanya Malhotra Film
Sanya Malhotra Film   |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • शकुंतला देवी की बायोपिक फिल्म में सान्या मल्होत्रा अहम भूमिका निभाने जा रही हैं
  • फिल्म में काम करने के लिए एक्ट्रेस काफी एक्साइटेड हैं
  • विद्या बालन स्टारर इस फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू होने वाली है

विद्या बालन की अगली 'शकुंतला देवी-ह्यूमन कंप्यूटर' फिल्म लगातार चर्चा में है। हाल ही में डॉटर्स डे के मौके पर फिल्म से जुड़ी खास जानकारी सामने आई है। जिसे जानने के बाद फैंस के बीच फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट और बढ़ने वाली हैं। बता दें कि विद्या बालन की इस फिल्म में दंगल गर्ल यानी सान्या मल्होत्रा की एंट्री हुई है। पर्दे पर आमिर खान की बेटी बनकर बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली सान्या मल्होत्रा 'शकुंतला देवी-ह्यूमन कंप्यूटर' में अहम भूमिका निभाने जा रही हैं।

हाल ही में सान्या मल्होत्रा ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है। एक्ट्रेस फिल्म में विद्या बालन की बेटी की भूमिका पर्दे पर निभाने जा रही हैं। शकुंतला देवी बायोपिक फिल्म में एक्ट्रेस अनुपमा बनर्जी के किरदार में नजर आएंगी। बता दें कि फिल्म में मां-बेटी के स्ट्रांग केमिस्ट्री को पर्दे पर दिखाया जाएगा।

हाल ही में सान्या मल्होत्रा ने इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर लिखा कि उनकी एक्साइटमेंट काफी ज्यादा है। समय है शकुंतला देवी की बेटी, अनुपमा बनर्जी की यात्रा को जानने के लिए। बता दें कि इस फिल्म में पहली बार सान्या मल्होत्रा और विद्या बालन एक साथ काम करते दिखाई देंगे। 

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanya Malhotra (@sanyamalhotra_) on

 

फिल्म के डायरेक्टर अनु मेनन ने बताया कि जब वो शकुंतला देवी की बेटी अनुपमा बनर्जी से मिला तो मैं एक गणित के विशेषज्ञ की कहानी खोजने गया था। लेकिन अधिक समय बिताने के बाद मालूम हुआ कि ये औरत जो सिर्फ एक कंप्यूटर ही नहीं बल्कि एक अलग तरह की इंसान भी थीं। ऐसे में इस किरदार के लिए मुझे सिर्फ सान्या मल्होत्रा का ख्याल आया। इसके बाद सान्या ने बहुत खूबसूरती के साथ इस किरदार को समझा और उनके जर्नी के बारे में जानने की कोशिश की। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya) on

 

वहीं डायरेक्टर के मुताबिक वो बस शुटिंग शुरू करने के इंतजार कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने बताया कि फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री को देखने के बाद दर्शकों को प्यार हो जाएगा। वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार फिल्म फोटोग्राफ में दिखााई दी थी। फिल्म में वो नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ दिखाई दी थी। दूसरी तरफ विद्या बालन आखिरी बार फिल्म मिशन मंगल में नजर आईं थी। उनकी ये फिल्म हिट साबित हुई थी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर