Ameesha Patel Birthday: प्रीति जिंटा के Ex बॉयफ्रेंड से विक्रम भट्ट तक, इन लोगों को डेट कर चुकी हैं अमीषा पटेल

Ameesha Patel Birthday Facts: अमीषा पटेल 9 जून को अपना 46वां बर्थेडे मना रही हैं। अमीषा पटेल ने हमराज, गदर जैसी सुपर हिट फिल्मों में काम किया है। जानिए अमीषा पटेल से जुड़ी खास बातें...

Ameesha Patel
Ameesha Patel 

मुख्य बातें

  • अमीषा पटेल आज अपना बर्थडे मना रही हैं।
  • अमीषा पटेल ने फिल्म कहो न प्यार है से डेब्यू किया था।
  • अमीषा पटेल 46 साल की उम्र में भी सिंगल हैं।

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल  9 जून को 45वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। अमीषा पटेल ने  साल 2000 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म कहो ना प्यार है से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था। इस फिल्म से ही ऋतिक रोशन ने भी डेब्यू किया था।  

अमीषा पटेल ने हमराज, गदर जैसी सुपर हिट फिल्मों में काम किया है। हालांकि, करियर के शुरुआत में कई हिट फिल्में दे चुकी अमीषा पटेल ने अपने करियर में कुल 34 फिल्मों में काम किया है। 

अमीषा पटेल 46 साल की उम्र में भी सिंगल हैं। हालांकि, अमीषा पटेल का अफेयर प्रीति जिंटा के एक्स बॉयफ्रेंड नेस वाडिया को डेट कर चुकी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक नेस और अमीषा की मुलाकात जिम में हुई थी। 

Actress Ameesha Patel Hot And Bold New Still - Social News XYZ

विक्रम भट्ट से जुड़ा नाम
नेस वाडिया के अलावा अमीषा का  विक्रम भट्ट से साथ जुड़ चुका है। दोनों का अफेयर पांच साल तक चला था।विक्रम भट्ट हालांकि, पहले से ही शादी-शुदा है।  विक्रम के बाद अमीषा पटेल ने बिजनेसमैन कानव पुरी को डेट किया था। साल 2010 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था।  

अमीषा पटेल सोशल मीडिया पर बोल्ड फोटोज शेयर करती हैं। इसके कारण उन्हें कई बार ट्रोल भी किया गया है। अमीषा पटेल की पर्सनल लाइफ भी विवादों में रही है। अमीषा का अपने माता-पिता से झगड़ा हो गया था। 

Hot & Sexy Amisha Patel Bikini Bra Naval Boobs Cleavage Photos - Photo Kida

प्रॉपर्टी  विवाद थी वजह
अमीषा पटेल का अपने माता-पिता के बीच प्रॉपर्टी विवाद चल रहा है। यही नहीं अमीषा ने अपने पिता पर उनके 12 करोड़ रुपए हड़पने का भी आरोप लगाया था। इसके अलावा अमीषा ने कहा था कि उनकी मां ने उन्हें चप्पलों से पीटकर निकाला था।      

अमीषा पटेल पर 10 लाख रुपए का चेक बाउंस करने का आरोप भी लगा था। साल 2019 में रांची कोर्ट में उनके खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी हुआ था। रिपोर्ट्स के मुताबिक अमीषा ने फिल्म निर्माण के लिए 10 लाख रुपए उधार लिए थे।
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर