आलिया भट्ट के दिल में ही नहीं मोबाइल की वॉलपेपर पर भी है रणबीर कपूर का राज, एक्‍ट्रेस ने स्‍क्रीन शेयर कर दिखाई झलक

Alia Bhatt reveals secret: आलिया भट्ट ने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो पोस्‍ट किया, जिसमें वह अपनी डेली लाइफ के बारे में बताती हुई नजर आईं। इसके अलावा उन्‍होंने अपनी निजी जिंदगी से संबंधित बातों का खुलासा भी किया।

Alia Bhatt
Alia Bhatt  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • आलिया ने अपने मोबाइल स्‍क्रीन की दिखाई झलक
  • रणबीर आलिया अगले साल तक कर सकते हैं शादी
  • इन दिनों दोनों शूटिंग में काफी बिजी हैं

Alia Bhatt shares glimpse of her mobile wallpaper: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बी-टाउन के सबसे प्यारे कपल्‍स में से एक हैं। उनके हर खूबसूरत पलों को प्रशंसक खूब पसंद करते हैं। ऐसे में उनकी खुशी अब दोगुनी होने वाली है। दरअसल आलिया ने हाल ही यूट्यूब चैनल पर एक नया वीडियो साझा किया। जिसमें उन्‍होंने अपने सीक्रेट के बारे में बताएं। इस दौरान उन्‍होंने अपने मोबाइल के वॉलपेपर में मौजूद रणबीर कपूर की तस्‍वीर की भी झलक दिखाई। 

वॉलपेपर में आलिया और रणबीर एक साथ नजर आ रहे हैं, जिसमें उनकी ऑफ स्क्रीन केमिस्ट्री की साफ झलक नजर आ रही है। इस दौरान एक्‍ट्रेस शर्माती हुई भी नजर आईं। वीडियो की शुरुआत आलिया द्वारा अपनी बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा रंजन कपूर के साथ एक मैट्रेस ब्रांड के विज्ञापन की शूटिंग के लिए स्टूडियो जाने के सफर को दिखाती हैं। साथ ही वह शूटिंग के लिए निकलने से पहले वर्कआउट करती दिखती हैं। 

फैंस के सवालों का भी दिया जवाब 
वीडियो में अपनी डेली रूटीन के बारे में बताने के अलावा आलिया इस दौरान फैंस से पूछे गए सवालों का भी जवाब देती हैं। एक प्रश्‍न के जवाब में वह बताती हैं कि उनकी टीम, दोस्त, परिवार और प्रियजन उन्‍हें हर दिन एक बेहतर इंसान बनने के लिए प्रेरित करते हैं। 

अगले साल तक कर सकती हैं शादी 
रणबीर और आलिया की शादी को लेकर फैंस काफी एक्‍साइटेड हैं, हालांकि दोनों अभी शादी के बंधन में बंधने से पहले अपने सभी प्रोजेक्‍टों को पूरा करने का इंतजार कर रहे हैं। रणबीर और आलिया कथित तौर पर अप्रैल 2022 में शादी करने की योजना बना रहे हैं। हाल ही में दोनों दिवाली पार्टी में नजर आए थे। 

इन प्रोजेक्‍टों में हैं बिजी 
आलिया और रणबीर व्यस्त शूटिंग शेड्यूल के अलावा बैक-टू-बैक फिल्म प्रचार में व्यस्त होंगे। यह जोड़ी 'ब्रह्मास्त्र' के साथ सिल्वर स्क्रीन पर एकजुट होने के लिए पूरी तरह तैयार है। रणबीर ने शिव की भूमिका निभाई है, जबकि आलिया के चरित्र को 'ब्रह्मास्त्र' में ईशा कहा जाता है।  इसके अलावा आलिया की 'गंगूबाई काठियावाड़ी', 'आरआरआर', 'डार्लिंग्स' और 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' रिलीज के लिए तैयार हैं, जबकि रणबीर कपूर 'शमशेरा', 'एनिमल' और लव रंजन की अगली फिल्म में नजर आएंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर