[PHOTOS] शीबा को आलिया भट्ट का इमोशनल अलविदा, चुनिंदा तस्वीरों के साथ शेयर की पालतू बिल्ली की आखिरी याद

आलिया भट्ट अक्सर अपनी पालतू बिल्ली के साथ सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करती रहती थीं लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। एक्ट्रेस ने शीबा की मौत की खबर के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

Alia Bhatt Pet cat Sheeba is no more
आलिया भट्ट की पालतू बिल्ली की मौत  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • आलिया भट्ट की पालतू बिल्ली की हुई मौत
  • अक्सर साथ में सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट करती थी एक्ट्रेस
  • 'शीबा' को अलविदा कहते हुए आलिया और मां सोनी राजदान ने लिखा पोस्ट

मुंबई: बॉलीवुड स्टार आलिया भट की प्यारी पालतू बिल्ली शीबा का आज निधन हो गया। एक्ट्रेस अपनी बिल्ली के साथ समय बिताना काफी पसंद करती थी और अक्सर अपने सोशल हैंडल पर उसके साथ तस्वीरें साझा करती थीं। अभिनेत्री ने आभार व्यक्त करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इसकी जानकारी दी। आलिया के अलावा उनकी मां सोनी राजदान ने भी शीबा की मौत पर शोक व्यक्त किया और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर एक तस्वीर भी साझा की। आलिया को बिल्लियों का बहुत शौक है और वह अक्सर अपने फैंस को इस बारे में बताती हैं।

इसे अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लेते हुए, आलिया ने दो तस्वीरें साझा कीं और दिल की इमोजी के साथ 'अलविदा मेरी परी’ के रूप में कैप्शन दिया। तस्वीरों में अभिनेत्री अपनी बिल्ली शीबा को प्यार से पकड़े हुए दिखाई दे रही है।

Alia Bhatt Cat

सोनी राजदान ने भी इमोशनल पोस्ट में लिखा, 'RIP शीबा। हमने तुम्हारा नाम शीबा की रानी के नाम पर रखा क्योंकि पहले दिन से ही तुममे वो बात थी। मेरी सुबह फिर कभी नहीं होगी। शीबल्स के साथ तुमने मुझे बहुत प्यार दिया, इसके लिए धन्यवाद।'

Alia Bhatt Cat no more

फैंस ने भी आलिया के पालतू बिल्ली के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की। उड़ता पंजाब अभिनेत्री का सोशल मीडिा अकाउंट आज भी उनकी प्यारी बिल्ली की तस्वीरों से भरा हुआ है।

Alia Bhatt Cat pictures


हाल ही में, रणबीर और आलिया अपने परिवार के सदस्यों नीतू, रिद्धिमा, सोनी राजदान, शाहीन के साथ नए साल का जश्न मनाने रणथंभौर गए थे। वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट अगली बार अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में दिखाई देंगी। फिल्म में रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनेनी और मौनी रॉय भी हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर