Alia Bhatt Covid-19: क्या आलिया भट्ट को भी हुआ कोरोना, रणबीर कपूर के बाद एक्ट्रेस का टेस्ट पॉजिटिव?

आलिया भट्ट की कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और इसी के साथ बॉलीवुड अभिनेत्री कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं। इससे पहले रणबीर कपूर भी संक्रमण की चपेट में आ गए थे।

Alia Bhatt
आलिया भट्ट 

मुख्य बातें

  • रिपोर्ट्स का दावा- आलिया भट्ट की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट आई पॉजिटिव
  • रणबीर कपूर के संक्रमित होने के बाद लगातार लग रही थीं अटकलें
  • फिल्मों में एक साथ काम कर रही जोड़ी, निजी जिंदगी में भी नजदीकियों की चर्चा

मुंबई: आलिया भट्ट को कोविड-19 से संक्रमण का खतरा होने को लेकर बीते काफी समय से कई रिपोर्ट्स सामने आ रही थीं और बॉयफ्रेंड व सह-अभिनेता रणबीर कपूर का टेस्ट कुछ हफ्ते पहले पॉजिटिव आने के बाद यह इस बारे में अटकलें लग रही थीं। निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ काम शुरू करने के तुरंत बाद, रणबीर को कोरोना वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया था।

इसके बाद आलिया भट्ट के भी टेस्ट कराने और जांच रिपोर्ट निगेटिव आने की खबरें मिलीं लेकिन फिल्म फेयर की एक ताजा रिपोर्ट की मानें तो एक्ट्रेस को कोरोना हो चुका है और उन्हें पॉजिटिव टेस्ट किया गया है। हालांकि एक्ट्रेस की ओर से आधिकारिक तौर पर इस बात की पुष्टि नहीं हुई है।

इससे पहले शाम को, अभिनेत्री रणबीर कपूर के साथ, उनके डबिंग सेशन के बाद नजर आई थीं। दोनों जल्द ही अयान मुखर्जी की 'ब्रह्मास्त्र' के लिए स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे।

इस बीच खबर यह भी आई कि वायरस के लिए पॉजिटिव टेस्ट किए गए आलिया के बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर अब ठीक हो गए हैं और उन्हें नेगेटिव टेस्ट किया गया है। आलिया वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग कर रही थीं।

मुंबई में कोरोनो वायरस के मामले बढ़ने और संक्रमण के रफ्तार पकड़ने के बीच बॉलीवुड को भी कई झटके लग रहे हैं और एक के बाद एक कलाकारों के टेस्ट पॉजिटिव आने की खबरें सामने आ रही हैं। प्रतिष्ठित गायक बप्पी लहरी भी COVID-19 की बीमारी से जूझ रहे हैं और उनके आईसीयू में भर्ती होने की खबर सामने आई थी।

बता दें कि इस हफ्ते परेश रावल, मिलिंद सोमन को भी वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। कई बॉलीवुड हस्तियों ने घातक कोरोना वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था। रोहित सराफ, आमिर खान, आर माधवन, बप्पी लहरी ने संक्रमण की चपेट में आने के बाद खुद को आइसोलेट कर लिया है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर