Mr India 2: रणवीर सिंह बनेंगे मिस्टर इंडिया, सलमान खान के डायरेक्टर जल्द ही बनाने वाले हैं सीक्वल

Mr India Sequel: मिस्टर इंडिया के सीक्वल की काफी लंबे वक्त से चर्चा हो रही है। अब सलमान खान के डायरेक्टर अली अब्बास जफर जल्द ही इस फिल्म का सीक्वल बनाने वाले हैं। जानिए सभी डिटेल्स...

Mr India 2
Mr India 2 

मुख्य बातें

  • टाइगर जिंदा है के डायरेक्टर अली अब्बास मिस्टर इंडिया के सीक्वल की तैयारी कर रहे हैं। 
  • मिस्टर इंडिया का सीक्वल अली अब्बास जफर का ड्रीम प्रोजेक्ट है।
  • लीड रोल में अली अब्बास जफर रणवीर सिंह को चाहते हैं।

मुंबई. बॉलीवुड की क्लासिक फिल्म मिस्टर इंडिया के सीक्वल की पिछले लंबे वक्त से चर्चा चल रही है। बोनी कपूर ने भले ही इस फिल्म के सीक्वल बनाने से इंकार कर दिया है। हालांकि, टाइगर जिंदा है के डायरेक्टर अली अब्बास मिस्टर इंडिया के सीक्वल की तैयारी कर रहे हैं। 

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक मिस्टर इंडिया का सीक्वल अली अब्बास जफर का ड्रीम प्रोजेक्ट है। फिल्म के लीड रोल में अली अब्बास जफर रणवीर सिंह को चाहते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक ये न रीमेक होगा या सीक्वल। ये एक स्पिन ऑफ होगा। 
 
रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म काफी बड़े स्केल में बनने वाली है। ये फिल्म अभी तक बॉलीवुड  की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक होगी। फिल्म प्री-प्रोडक्शन स्टेज पर है। अली अब्बास जफर ने स्क्रिप्ट का पहला ड्राफ्ट तैयार कर दिया है।

2022 में रिलीज होगी फिल्म 
रिपोर्ट्स के मुताबिक अली अब्बास जफर फूंक-फूंककर कदम उठा रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक अली अब्बास जफर मोगैंबो के किरदार के लिए भी एक्टर की तलाश कर रहे हैं। इस किरदार के लिए वह सुपरस्टार को कास्ट करना चाहते हैं।  

रिपोर्ट्स के मुताबिक ये फिल्म साल 2022 फेस्टिवल रिलीज हो सकती है। इसके अलावा अली अब्बास जफर एक फीमेल सुपरहीरो फिल्म भी बनाना चाहते हैं। इस फिल्म में वह कटरीना कैफ को लीड रोल चाहते हैं।  

बोनी कपूर भी बना रहे थे सीक्वल
बोनी कपूर भी मिस्टर इंडिया के सीक्वल पर काम कर रहे थे। इस फिल्म में वह दोबारा श्रीदेवी और अनिल कपूर को ही कास्ट करना चाहते थे। श्रीदेवी की मौत के बाद उन्होंने इसे ठंडे बस्ते में डाल दिया था।

मिस्टर इंडिया के 32 साल पूरे होने पर बोनी कपूर ने कहा था कि फिल्म के बाद लोगों का नजरिया श्री के लिए बदला था, वो एक पावरफुल एक्ट्रेस बन गई थीं। अनिल को फिल्म ने जबरदस्त लाइमलाइट दी थी।      

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर