Akshay Kumar ने रोमांटिक अंदाज में ट्व‍िंकल को किया बर्थडे विश, बोले- जिंदगी के सभी फैसलों में तुम मेरे साथ हो

Twinkle Khanna Birthday: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर पत्नी ट्विंकल खन्ना को बर्थडे विश किया है! उन्‍होंने तस्‍वीर शेयर कर ल‍िखा- मुझे खुशी है कि जिंदगी के सभी फैसलों में तुम मेरे साथ हो!

Akshay kumar and twinkle khanna
Akshay kumar and twinkle khanna 

मुख्य बातें

  • अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर पत्नी ट्विंकल खन्ना को बर्थडे विश किया है!
  • ट्विंकल खन्ना का आज आज जन्मदिन है। वह 47 साल की हो गई हैं।

Twinkle Khanna Birthday: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की पत्नी और राइटर ट्विंकल खन्ना का आज आज जन्मदिन है। वह 47 साल की हो गई हैं। इस मौके पर अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर पत्नी ट्विंकल खन्ना को बर्थडे विश किया है! उन्‍होंने तस्‍वीर शेयर कर ल‍िखा- मुझे खुशी है कि जिंदगी के सभी फैसलों में तुम मेरे साथ हो! इस तस्‍वीर में साइकिलिंग के दौरान की है जिसमें ट्विंकल और अक्षय साइकिल लेकर खड़े हैं। अक्षय कुमार का यह पोस्‍ट बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। उनके फैंस भी पत्‍नी ट्विंकल को बधाई और शुभकामनाएं दे रहे हैं।

फोटो में दोनों मुस्कुराते हुए पार्क में साइकिल के साथ पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं। फोटो शेयर कर अक्षय कुमार ने लिखा, 'जिंदगी के फैसलों पर सवाल उठाने वाला एक और साल। मुझे खुशी है कि जिंदगी के इन सभी फैसलों में तुम मेरे साथ हो, हैपी बर्थडे टीना। इस तस्वीर में ट्विंकल बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। वो बोट नेक स्वेटर और डेनिम आउटफिट में दिखाई दे रही हैं। अक्षय कुमार ने ब्लैक स्वेटशर्ट पहना हुआ और वह काफी हैंडसम लग रहे हैं। 

अक्षय-ट्विंकल की शादी को 20 साल पूरे होने वाले हैं। दोनों की जोड़ी को बॉलीवुड की बेहतरीन जोड़ी मानी जाती है। ट्विंकल ने अक्षय कुमार के साथ भी 1999 में आई फिल्म ‘इंटरनेशनल खिलाड़ी’ और ‘जुल्मी’ में काम किया था। इन दोनों फ‍िल्‍मों के दौरान ही दोनों करीब आए। फाइनली ट्विंकल ने 2001 में बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार और अपने लव लाइफ अक्षय कुमार से शादी कर ली। 

उनके दो बच्चे भी हैं, बेटा आरव और बेटी नितरा। बिजी शेड्यूल होने के बाद भी अक्षय अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने का समय निकाल ही लेते हैं। अक्षय कुमार इन दिनों अपकमिंग फिल्म 'अतरंगी रे' की शूटिंग  में लगे हैं। 'अतरंगी रे' के अलावा वह 'सूर्यवंशी', 'बेल बॉटम', 'बच्चन पांडे', 'रक्षा बंधन', 'पृथ्वीराज' और 'राम सेतु' में भी नजर आएंगे। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर