अक्षय कुमार ने शेयर किया नागिन डांस का BTS वीडियो, बताया साल 2020 कैसा गुजरा

Akshay Kumar naagin dance Video: अक्षय कुमार ने एक बीटीएस वीडियो शेयर किया है, जिसके जरिए उन्होंने बताया कि साल 2020 कैसा गुजरा। यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

Akshay Kumar
अक्षय कुमार  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • अक्षय कुमार ने एक मजेदार वीडियो शेयर किया है
  • यह वीडियो उनकी फिल्म 'गुड न्यूज' के सेट से है
  • आज 'गुड न्यूज' को रिलीज हुए एक साल पूरा गया

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म 'गुड न्यूज' को रिलीज हुएए एक साल पूरा हो गया। अक्षय ने रविवार को इस मौके पर फिल्म के सेट से एक बिहाइंड द सीन (बीटीएस) वीडियो शेयर किया, जिसमें वह 'सौदा खरा-खरा' गाने पर नागिन डांस करते नजर आ रहे हैं। क्लिप में एक्टर अपने मुंह में एक नोट भी दबाए हुए हैं। अक्षय ने इस वीडियो के जरिए बताया कि साल 2020 कैसा गुजरा। उन्होंने साथ ही उम्मीद जताई कि साल 2021 लोगों के लिए अच्छा साबित हो। बता दें 'गुड न्यूज' फिल्म अक्षय के अलावा करीना कपूर, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी थे। यह फिल्म दो ऐसे जोड़ों के बारे में है जो आईवीएफ से बच्चा पैदा करने की कोशिश करते हैं।

'साल 2020 बिल्कुल ऐसा होगा'

अक्षय कुमार ने रविवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर नागिन डांस का वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, 'अगर मैं इस बात का वर्णन करूं कि यह साल कैसा गुजरा, तो वह बिल्कुल ऐसा होगा। कुछ उतार-चढ़ाव के साथ अलग-अलग रूप लेता हुआ, लेकिन आखिरकार हम खुद को संभालने में कामयाब रहे। उम्मीद करता हूं कि अगली साल आपके लिए खूब सारी गुड न्यूज लेकर आए। गुड न्यूज के एक साल पूरे।' अक्षय का यह वीडियो काफी पंसद किया जा रहा है। फैंस इसपर लगातार कमेंट कर रहे हैं। वीडियो को अब तक 60 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें ते वहृ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'अतरंगी रे' की शूटिंग में बिजी हैं। आनंद एल राय के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में धनुष और सारा अली खान भी हैं। बताया जा रहा है कि वह 'अतरंगी रे' के बाद 'बच्चन पांडे' की शूटिंग शुरू करेंगे। अक्षय ने कुछ वक्त पहले 'बेल बॉटम' की शूटिंग कंप्लीट की है। यह पहली ऐसी फिल्म है जिसकी शूटिंग कोरोना महामारी में शुरू होने के बाद खत्म भी हो गई। गौरतलब है कि अक्षय आखिरी बार 'लक्ष्मी' फिल्म में नजर आए थे। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई यह फिल्म ज्यादा छाप नहीं छोड़ सकी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर