25 करोड़ देने के बाद फिर मदद के लिए आगे आए Akshay Kumar, मुंबई के थिएटर मालिक को की आर्थिक सहायता की पेशकश

Akshay Kumar offers help to Mumbai theatre: मुंबई के थिएटर मालिक की आर्थिक सहायता के लिए अक्षय कुमार आगे आए हैं। क्योंकि लॉकडाउन से उनकी कमाई पर बहुत असर पड़ा है।

Akshay Kumar offers help to Mumbai theatre
Akshay Kumar offers help to Mumbai theatre  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • अक्षय कुमार ने मुंबई के थिएटर के लिए मदद ऑफर की
  • लॉकडाउन के चलते थिएटर पर पड़ रहा है बुरा असर
  • इससे पहले अक्षय पीएम-केयर्स फंड में 25 करोड़ दे चुके हैं

कोरोना वायरस का प्रकोप पूरी दुनिया में फैला हुआ है। अमेरिका, इटली और स्पेन जैसे बड़े-बड़े देश इसकी चपेट में है। वहीं भारत भी कोरोना वायरस के जूझ रहा है। इस जानलेवा वायरस के चलते पूरा जन-जीवन और कई बिजनेस अस्त-व्यस्त हो गए हैं। वहीं देशव्यापी लॉकडाउन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को भी प्रभावित कर रहा है। इससे फिल्मों के साथ-साथ थिएटर्स को भी आर्थिक रूप से नुकसान हो रहा है। ऐसे में इनकी मदद के लिए बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार आगे आए हैं।

दरअसल बात यहां तक पहुंच गई है कि मुंबई के एक आइकॉनिक थिएटर मालिक को बैंक से आर्थिक मदद लेनी पड़ रही ह, ताकि वे स्टाफ की सैलरी दे सकें। मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक कुछ दिन पहले अक्षय ने थिएटर के मालिक को फोन किया और उन्हें आर्थिक सहायता ऑफर की। क्योंकि लॉकडाउन के दौरान उन्हें आर्थिक समस्या से गुजरना पड़ रहा है।

कुछ दिन पहले अक्की ने एक थिएटर मालिक को फोन किया और वित्तीय सहायता की पेशकश की क्योंकि उन्हें लॉकडाउन के बीच बनाए रखना मुश्किल हो रहा है। हालांकि थिएटर के मालिक ने इस रिपोर्ट में ये भी बताया कि इस महीने के लिए उन्होंने स्टाफ को सैलरी देने के लिए फंड का प्रबंध कर लिया है। साथ ही उन्होंने अक्षय के इस कदम की सराहना की।

आपको बता दें कि इससे पहले अक्षय ने पीएम-केयर्स फंड में 25 करोड़ रुपए दान देने की घोषणा की थी। इसके अलावा कुछ दिन पहले ही उन्होंने बीएमसी को भी लगभग तीन करोड़ रुपए डोनेट किए। रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय ने ये तीन करोड़ रुपए बीएमसी को पर्सनल प्रोटेक्टिव इक्विपमेंट (PPE), मास्क और टेस्टिंग किट खरीदने के लिए डोनेट किए हैं।

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो अक्षय फिल्म सूर्यवंशी में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म मार्च में ही रिलीज होनी थी, लेकिन कोरोना वायरस के चलते इस फिल्म की रिलीज डेट टाल दी गई। इसके अलावा अक्षय के पास बच्चन पांडे, बेल बॉटम, पृथ्वीराज, लक्ष्मी बॉम्ब, अतरंगी रे जैसी फिल्में हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर