कोरोना से जंग में PM मोदी को बॉलीवुड सितारों का साथ, फैंस से बोले अक्षय कुमार- सड़क पर तफरीह करने मत निकलो

Bollywood Supports Lockdown: कोरोना वायरस को बढ़ने से रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 21 दिन तक लॉक डाउन का ऐलान किया है। उनके इस कदम को बॉलीवुड का भी साथ मिला है।

Akshay Kumar on Coronavirus
Akshay Kumar on Coronavirus 

मुख्य बातें

  • कोरोना वायरस को बढ़ने से रोकने के लिए देश में 21 दिन का लॉक डाउन
  • 14 अप्रैल तक देश में रहेगा पूरी तरह से लॉक डाउन
  • पीएम मोदी के फैसले के समर्थन में उतरा बॉलीवुड

Bollywood Supports Lockdown: कोरोना वायरस को बढ़ने से रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 21 दिन तक लॉक डाउन का ऐलान किया है। उनके इस कदम को बॉलीवुड का भी साथ मिला है। बॉलीवुड के तमाम सितारे लॉक डाउन के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्‍ट लिख रहे हैं और अपने अपने फैंस से लॉक डाउन का पालन करने की अपील कर रहे हैं।

बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार ने भी अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट्स पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह काफी गुस्‍से में नजर आ रहे हैं। अक्षय कुमार का यह गुस्‍सा उन लोगों पर है जो इस विकट परिस्थिति में भी गंभीरता नहीं दिखा रहे हैं। अक्षय कुमार वीडियो में कह रहे हैं कि माफ करना अगर कोई गलत शब्‍द निकल जाए तो। कुछ लोगों का दिमाग हिल गया है। किसको लॉक डाउन का मतलब समझ नहीं आता।

लॉक डाउन का मतलब है अपने घर पर रहो परिवार के साथ। अक्षय कुमार ने साफ साफ अपील की कि सड़क पर तफरीह करने मत निकलो। बाहर जाकर पागल बन रहे हो। यह बहादुरी यहीं रखी रह जाएगी। खुद तो अस्पताल जाओगे ही साथ ही परिवार के सदस्यों को भी ले जाओगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

जो लोग लॉक डाउन फॉलो नहीं कर रहे हैं उन पर स्‍वर कोकिला लता मंगेशकर का गुस्‍सा फूट गया। लता मंगेशकर ने ट्वीट कर लिखा- नमस्कार.हर बात की एक सीमा होती है.पूरे विश्वमें कोरोना से हाहाकार मचा हुआ है. हमारे प्रधानमंत्री जी ,महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री जी लगातार कह रहे हैं की घरसे बाहर ना निकलें, यही कोरोना रोकने का सबसे प्रभावशाली उपाय है,फिर भी ना जाने लोग इस बात को क्यों नहीं समझ रहे हैं? क्या क़ोरोना से लड़ने की ज़िम्मेदारी सिर्फ़ सरकार की है? क्या हमारा कोई दायित्व नहीं है? मेरी आप सबसे प्रार्थना है की सरकार का साथ दें। अपने परिवार के, ख़ुद के और समाज के स्वास्थ्य के रक्षक बनकर इस संकट का सामना करें! 

बॉलीवुड एक्‍टर अनुपम खेर ने कविता के जरिए एक अपील की। उन्‍होंने कहा- बात वही बोलनी है जो आज के दौर में हर ज़िम्मेदार इंसान बोल रहा है। नियमों का पालन करिए। घर पे रहिए। और #socialdistancing बना के रखिए। 

अभिनेता ऋषि कपूर ने भी ट्वीट किया कि हमारे पास कोई विकल्‍प नहीं हैं। परेशान नहीं होना है, इसको भी देख लेंगे। प्रधानमंत्री जी हम आपके साथ हैं। जय हिंद। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

वहीं सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन ने भी एक फोटो पोस्‍ट करते हुए लिखा है- “हाथ हैं जोड़ते विनम्रता से आज हम, सुनें आदेश प्रधान का, सदा तुम और हम; ये बंदिश जो लगी है, जीवदायी बनेगी, 21 दिनों का संकल्प निश्चित Corona दफ़नाएगी" !!! 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर