मुंबई में भारी बारिश के बीच शुरू हुई Bachchan Pandey की शूटिंग, Akshay Kumar ने बिना हिचकिचाए दिए सीन्स

Akshay Kumar Upcoming film Bachchan Pandey: अक्षय कुमार ने शनिवार को ठाणे में 'बच्चन पांडे' के अंतिम शेड्यूल की शूटिंग शुरू की। मेकर्स ने बिना किसी हिचकी के शूटिंग की...

Akshay Kumar shooting| Akshay Kumar Upcoming film Bachchan Pandey| Akshay Kumar In mumbai heavy rains|
अक्षय कुमार। 

मुख्य बातें

  • मुंबई में भारी बारिश के कारण अफरा-तफरी मची हुई है।
  • हालांकि बारिश ने बॉलीवुड के उत्साह को कम नहीं किया।
  • शनिवार को ठाणे में 'बच्चन पांडे' के अंतिम शेड्यूल की शूटिंग शुरू हुई।

मुंबई में भारी बारिश के कारण अफरा-तफरी मची हुई है। बारी बारिश के कारण कई लोगों की मौत भी हो गई। इसके साथ ही जलभराव के कारण लोगों को मुश्किलों का सामना भी करना पड़ रहा है। हालांकि बारिश ने बॉलीवुड के उत्साह को कम नहीं किया। बॉलीवुड हस्तियां बायो बबल में अपने शूट शेड्यूल से चिपके हुए हैं। अक्षय कुमार ने शनिवार को ठाणे में 'बच्चन पांडे' के अंतिम शेड्यूल की शूटिंग शुरू की।

सामने आई जानकारी के अनुसार, अक्षय कुमार ने बिना किसी हिचकी के अपने सीन्स की शूटिंग की। फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित, टीम सुरक्षित बायो बबल में शूटिंग जारी रखे हुए है।

'बच्चन पांडे' में कृति सेनन और जैकलीन फर्नांडिस फीमेल लीड रोल में हैं। टीम ने पहले जैसलमेर में फिल्म की शूटिंग की थी। इस साल की शुरुआत में अक्षय कुमार ने फिल्म से अपने आकर्षक लुक के साथ इस एक्शन एंटरटेनर की रिलीज डेट का खुलासा किया था। बच्चन पांडे 26 जनवरी, 2022 को रिलीज हो रही है!

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@akshaykumar)

अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे एक गैंगस्टर की कहानी बताती है, जो एक अभिनेता बनने की इच्छा रखता है। फिल्म में कृति सेनन एक पत्रकार की भूमिका निभाती है और फिल्म निर्देशक बनने का सपना देखती है।

अक्षय कुमार के अलावा सलमान खान के भी अपनी फिल्म की शूटिंग करने की उम्मीद है। 'टाइगर 3' की शूटिंग कथित तौर पर आज फ्लोर पर जाएगी क्योंकि टीम फिलहाल क्रू के आरटी-पीसीआर परिणामों का इंतजार कर रही है। मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित, 'टाइगर 3' में सलमान और कैटरीना कैफ सिल्वर स्क्रीन के लिए फिर से दिखाई देंगे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर