बहन को मुंबई से दिल्‍ली भेजने के ल‍िए पूरी फ्लाइट बुक कराने की खबर का Akshay Kumar ने किया खंडन

Akshay Kumar ने अपनी बहन को मुंबई से द‍िल्‍ली भेजने के ल‍िए पूरा व‍िमान बुक कराने की खबर का खंडन किया है। कुछ मीडिया हाउस ने इस खबर को प्रमुखता से प्रकाशित किया था।

Akshay Kumar with Sister
Akshay Kumar with Sister  

Akshay Kumar ने अपनी बहन को मुंबई से द‍िल्‍ली भेजने के ल‍िए पूरा व‍िमान बुक कराने की खबर का खंडन किया है। कुछ मीडिया हाउस ने इस खबर को प्रमुखता से प्रकाशित किया था। मीडिया रिपोर्ट्स का दावा था कि कोरोना वायरस के संक्रमण से बहन और उसे परिवार के बचाव के ल‍िए उन्‍होंने यह कदम उठाया था।

इंडिया फोरम और अमर उजाला अखबार ने अपनी रिपोर्ट में दावा किया था अभिनेता ने अपने घरवालों के लिए मुंबई से दिल्ली का पूरा विमान ही बुक करा लिया। यह विमान बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार के ऑफिस से बुक किया गया और इसमें उनकी बहन अलका हीरानंदानी और उनके बच्चों ने यात्रा की। हालांकि जब यह खबर अक्षय कुमार तक पहुंची तो उन्‍होंने इस पर नाराजगी जाहिर करते हुए खंडन किया और कानूनी कार्रवाई करने की बात कही।

पीएम केयर्स फंड में दिए थे 25 करोड़
बता दें कि बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार कोरोना से जंग में लगातार अपना योगदान लगातार दे रहे हैं। सबसे पहले उन्‍होंने PM CARES फंड में 25 करोड़ रुपये का दान देने का ऐलान किया और उसके बाद मुंबई के थिएटर आर्टिस्ट की मदद की थी। मुंबई पुलिस को उन्‍होंने अलग से 2 करोड़ रुपये दान दिए थे। वहीं वह सिने और टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन (CINTAA) की मदद से 1500 लोगों के खाते में तीन तीन हजार रुपये भेज चुके हैं।

पुलिसकर्मियों को दिए थे 1000 सेंसर बैंड 
कुछ वक्‍त पहले अक्षय कुमार ने मुंबई पुल‍िस को 1000 सेंसर वाले बैंड दान किए थे। इस कलाई वाले बैंड के जरिए बॉडी टेम्परेचर, हार्ट रेट, ब्लड प्रेशर, नींद, स्टेप काउंट और कैलोरी पर नजर रखी जा सकती है। जिस कंपनी ने यह बैंड बनाए हैं, अक्षय कुमार उसके ऐंबेसडर हैं। कंपनी की तरफ से बाकायदा ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी गई है। COVID-19 से सुरक्षा के लिए दुनिया में अपने तरह का यह पहला बैंड है जिसे GOQii ने तैयार किया है। 

अगली खबर