Ajay Devgn की Tanhaji बनी दीवार, वरुण धवन की फ‍िल्‍म Street Dancer के क्‍या हो पाएंगे 100 करोड़ पार

पिछले महीने रिलीज Ajay Devgn की फिल्म तान्हाजी अभी तक बॉक्स-ऑफिस पर धमाल मचा रही हैं। वहीं स्ट्रीट डांसर थ्री डी रिलीज के तीसरे हफ्ते भी 100 करोड़ के पास नहीं पहुंच पाई है।

Tanhaji: the unsung warrior vs Street Dancer 3D
Tanhaji: the unsung warrior vs Street Dancer 3D 

मुख्य बातें

  • फिल्म तान्हाजी 24वें दिन भी धमाकेदार प्रदर्शन कर रही है।
  • 'स्ट्रीट डांसर' के आगे 'तान्हाजी' दीवार बनकर खड़ी है।
  • फिल्म तान्हाजी को महाराष्ट्र में शानदार रिस्पांस मिला है।

अजय देवगन की फिल्म तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर को रिलीज हुए लगभग एक महीना हो चुका है। फिल्म अभी भी बॉक्स-ऑफिस पर धमाल मचा रही है। बता दें कि 24वें दिन भी फिल्म धमाकेदार प्रदर्शन कर रही है। फिल्म ने अब तक 250 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है। वहीं वरुण धवन की फिल्म स्ट्रीट डांसर अभी तक 100 करोड़ के क्लब में शामिल नहीं हो पाई है। ऐसे में माना जा रहा 'स्ट्रीट डांसर' के आगे 'तान्हाजी' दीवार बनकर खड़ी है।

वरुण धवन की फिल्म स्ट्रीट डांसर थ्री डी तीसरे हफ्ते में 66.09 करोड़ रुपये की कमाई कर पाई है। उम्मीद की जा रही है कि इस सप्ताह के आखिर में फिल्म 70 करोड़ के पास पहुंच सकती है। हालांकि आने वाले दिनों में कई फिल्में रिलीज होने वाली है। जिसके बाद कमाई के आंकड़े बढ़ने की उम्मीद कम है। बता दें कि अजय देवगन की फिल्म तान्हाजी को महाराष्ट्र में शानदार रिस्पांस मिला है। उसकी तुलना में स्ट्रीट डांसर थ्री डी को खास रिस्पांस नहीं मिला।

वहीं फिल्मों की कमाई के लिए मुंबई मेन मार्केट है। ऐसे में इसका फायदा तान्हाजी को खूब मिला। वहीं वरुण धवन की फिल्म स्ट्रीट डांसर थ्री डी लगातार 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने के लिए कोशिश कर रही है।

 

फिल्म स्ट्रीट डांसर थ्री डी 100 करोड़ क्लब में शामिल हो पाती है या नहीं, इसका इंतजार रहेगा। वरुण धवन की फिल्म स्ट्रीट डांसर थ्री डी के साथ-साथ कंगना रनौत की फिल्म पंगा भी रिलीज हुई थी। लेकिन 'पंगा' बॉक्स-ऑफिस पर औंधे मुंह गिर गई।

 

बता दें कि फिल्म पंगा ने पहले हफ्ते में सिर्फ 21.36 करोड़ की कमाई कर पाई थी। बता दें कि दमदार कहानी और शानदार एक्टिंग होने बावजूद लोगों को फिल्म खास पसंद नहीं आई।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर