Maidaan Release Date: अगले साल दशहरा पर आएगी अजय देवगन की मैदान, सामने आई रिलीज डेट

Ajay Devgn in Maidaan Release date: लंबे इंतजार के बाद अजय देवगन स्‍टारर मैदान की र‍िलीज डेट सामने आ गई है। यह फ‍िल्‍म 15 अक्‍टूबर 2021 को स‍िनेमाघरों में पहुंचेगी।

Ajay Devgn in Maidaan
Ajay Devgn in Maidaan 

मुख्य बातें

  • साल 2021 में रिलीज होगी अजय देवगन की फिल्म मैदान
  • दशहरा पर दर्शक देख पाएंगे कोच अब्दुल रहीम की कहानी
  • पहले अगस्‍त 2021 में तय की गई थी इसकी र‍िलीज डेट

Ajay Devgn in Maidaan Release date: लंबे इंतजार के बाद अजय देवगन स्‍टारर मैदान की र‍िलीज डेट सामने आ गई है। यह फ‍िल्‍म 15 अक्‍टूबर 2021 को स‍िनेमाघरों में पहुंचेगी। खासबात ये है कि 15 अक्‍टूबर 2021 को देशभर में दशहरा का पर्व मनाया जाएगा और यह फ‍िल्‍म फेस्टिवल रिलीज होगी। अजय देवगन ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है। 

मेकर्स ने लगभग 11 महीने बाद इस फ‍िल्‍म की रिलीज डेट रखी है, ऐसे में साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि व‍ह सेफ गेम खेलना चाहते हैं। कोरोना वायरस ने जो माहौल बिगाड़ा है उसे ठीक होने में अभी वक्‍त लगेगा। अजय देवगन की यह फ‍िल्‍म बहुत बड़े स्‍केल पर रिलीज होगी। मेकर्स इसे चार भाषाओं में र‍िलीज करेंगे। हिंदी के साथ यह फ‍िल्‍म तमिल, तेलुगू और मलयालम भाषा में रिलीज होगी। 

एक बार फ‍िर बदली रिलीज

बता दें कि यह फिल्म, इस साल 11 दिसंबर को स्क्रीन पर रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना की वजह से इसकी रिलीज 13 अगस्त 2021 के लिए खिसकाई गई थी। सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर साझा कर अजय देवगन ने नई रिलीज डेट घोषित की थी। अब एक बार फ‍िर इस फ‍िल्‍म की नई रिलीज डेट सामने आई है। बता दें कि अजय देवगन के अलावा, फिल्म में प्रियामणि, गजराज राव और रुद्रनील घोष भी हैं और यह तमिल, तेलुगु और मलयालम में भी रिलीज होगी।

ऐसी है फ‍िल्‍म मैदान

अमित शर्मा की ओर से निर्देशित, मैदान फिल्म भारतीय राष्ट्रीय फुटबॉल टीम के कोच और प्रबंधक सैयद अब्दुल रहीम से प्रेरित एक जीवनी पर आधारित खेल ड्रामा है। अब्दुल रहीम को भारतीय फुटबॉल का वास्तुकार माना जाता है। फिल्म को बोनी कपूर और ज़ी स्टूडियोज ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। इस साल की शुरुआत में, अजय ने फिल्म का पहला लुक शेयर किया था और उन्होंने लिखा था: 'ये कहानी है भारतीय फुटबॉल के स्वर्णिम दौर की, और हम सबके साथ सफल कोच की।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर