क्या Ajay Devgan ने बदल लिया अपना नाम? [VIDEO] में बोले- 'अजय किसे बुला रहे हो, मेरा नाम सुरदर्शन है'

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें अभिनेता बोलते नजर आ रहे हैं- 'अजय किसको बुला रहे हो, मेरा नाम सुदर्शन है।'

Ajay devgan
अजय देवगन  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर शेयर किया अजीब पोस्ट
  • वीडियो में बोले- 'मेरा नाम अजय नहीं, सुदर्शन है'
  • क्लिप पोस्ट करते हुए लिखा- 'दुआ में याद रखना, नाम है सुदर्शन'

मुंबई: अजय देवगन ने आज दोपहर अपने सभी प्रशंसकों और अनुयायियों को आश्चर्यचकित कर दिया क्योंकि उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया। सभी को सुदर्शन को बुलाने का आग्रह करते हुए, अभिनेता ने कहा कि उनका नाम अजय नहीं है। उन्होंने वीडियो में डिज़्नी प्लस हॉटस्टार को भी टैग किया, जिससे उनके प्रशंसकों को आश्चर्य हुआ कि वे क्या करते हैं।

वीडियो में अजय को यह कहते हुए सुना जा रहा है, 'आपसे कितनी बार बोला है, अजय किसको बुला रहे हो? मेरा नाम सुदर्शन है। SU-DAR-SHAN... सुदर्शन...।'

वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए, अजय ने लिखा, 'दुआ में यार रोकना, नाम है सुदर्शन #EntertainKaAllRounder @disneyplushotstarvip।' यहां देखें बॉलीवुड एक्टर का वायरल वीडियो।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

जाहिर है दिलचस्प अंदाज में नाम को बदलने की बात कहते नजर आ रहे अभिनेता का इशारा उनकी किसी फिल्म या आने वाले किसी प्रोजेक्ट की ओर है, जिसके बारे में सोशल मीडिया पोस्ट में उन्होंने संकेत दिए हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अजय ने हाल ही में गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग की है, जिसको संजय लीला भंसाली निर्देशित कर रहे हैं और मुख्य भूमिका में आलिया भट्ट शामिल हैं। इस फिल्म के साथ अजय 22 साल के बाद भंसाली के साथ काम कर रहे हैं। भंसाली ने फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' में अजय को निर्देशित किया, जो साल 1999 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

अजय फिल्म मिडडे में भी दिखाई देंगे, जिसे उन्होंने निर्देशित किया है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और रकुलप्रीत सिंह भी हैं। अजय ने अपनी पाइपलाइन में कुछ अन्य फिल्में भी रखी हैं, जिसमें मैदान, सूर्यवंशी, भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया, थैंक गॉड और आरआरआर शामिल हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर