Rakul Preet singh को फ‍िर मिला अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्‍होत्रा का साथ, अगली फ‍िल्‍म में नजर आएगी तिकड़ी

बॉलीवुड
Updated Dec 20, 2019 | 16:06 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

डायरेक्‍टर इंद्र कुमार की एक्‍शन कॉमेडी फ‍िल्‍म में अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्‍होत्रा के साथ रकुल प्रीत स‍िंह भी नजर आएंगी। इससे पहले रकुल अजय देवगन संग दे दे प्‍यार दे और सिद्धार्थ संग मरजावां में द‍िखी थीं।

Rakul preet singh with Sidharth Malhotra and Ajay devgn
Rakul preet singh with Sidharth Malhotra and Ajay devgn 

टोटल धमाल जैसी फ‍िल्‍म बनाने वाले बॉलीवुड डायरेक्‍टर इंद्र कुमार ने अपनी अगली फ‍िल्‍म की घोषणा कर दी है। उनकी अगली फ‍िल्‍म एक्‍शन कॉमेडी होगी जिसमें उन्‍होंने बॉलीवुड एक्‍टर अजय देवगन को लीड रोल में ल‍िया है। अजय देवगन संग इस फ‍िल्‍म में एक्‍टर सिद्धार्थ मल्‍होत्रा और रकुल प्रीत स‍िंह भी नजर आएंगी। इससे पहले रकुल अजय देवगन संग दे दे प्‍यार दे में नजर आ चुकी हैं, वहीं सिद्धार्थ संग वह मरजावां और अयारी में नजर आ चुकी हैं। 

यह फ‍िल्‍म अगले साल मार्च में शुरू होगी। इंद्र कुमार ने अभी स्क्रिप्‍ट और कास्‍ट फाइनल की है और जल्‍द ही वह इसके बाकी काम निपटाएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फ‍िल्‍म में कॉमेडी के साथ एक सोशल मैसेज भी दर्शकों को दिया जाएगा। 

इंद्र कुमार ने पहली बार 1997 में आई फिल्म 'इश्क' में अजय देवगन के साथ काम किया था, वहीं टोटल धमाल में भी अजय देवगन लीड रोल में थे। अजय-रकुल और सिद्धार्थ की यह फ‍िल्‍म 2021 में रिलीज होगी। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो रकुल प्रीत सिंह अर्जुन कपूर के साथ एक फिल्म और जॉन अब्राहम के साथ अटैक में नजर आएंगी। वहीं अजय देवगन के पास तो फ‍िल्‍मों की लाइन लगी हुई है। इन दिनों वह तान्‍हाजी में बिजी हैं और उसके बाद छलांग, मैदान, भुज और द बिग बुल में नजर आएंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर