Aishwarya Rai Bachchan को 1992 में मॉडलिंग के लिए मिले थे 1,500 रुपये, बिल की कॉपी इंटरनेट पर वायरल

बॉलीवुड
आईएएनएस
Updated May 25, 2022 | 07:15 IST

अभिनेत्री और पूर्व मिस वल्र्ड ऐश्वर्या राय बच्चन के करियर के शुरूआती दौर के मॉडलिंग बिल की एक कॉपी इंटरनेट पर सामने आई है।

Aishwarya Rai Bachchan
Aishwarya Rai Bachchan 

अभिनेत्री और पूर्व मिस वल्र्ड ऐश्वर्या राय बच्चन के करियर के शुरूआती दौर के मॉडलिंग बिल की एक कॉपी इंटरनेट पर सामने आई है। बिल 23 मई 1992 का है, 1994 में प्रतिष्ठित मिस वल्र्ड का खिताब जीतने से लगभग दो साल पहले। यह दर्शाता है कि अभिनेत्री को एक पत्रिका की शूटिंग के लिए अपने काम के बदले में 1,500 रुपये मिले थे। रेडिट पर, बिल की एक प्रति अनुबंध की प्रकृति और 'गुरु' अभिनेत्री द्वारा किए गए काम की जानकारी दे रही है।

यह बताता है कि ऐश्वर्या, जो उस समय 'लगभग 18 वर्ष की आयु' थी, एक पत्रिका कैटलॉग शूट के लिए कृपा क्रिएशंस नामक एक फर्म के लिए 'एक मॉडल के रूप में काम करने के लिए सहमत' थी। बिल में उनके हस्ताक्षर सबसे नीचे हैं और बताता है कि डील पर मुंबई में हस्ताक्षर किए गए थे।

विमल उपाध्याय नाम के एक ट्विटर यूजर ने ट्विटर पर मैगजीन शूट की तस्वीरों को साझा किया, जिसमें कैटलॉग फोटो और मैगजीन कवर शामिल हैं।

ट्वीट में लिखा था, "नमस्कार, आज मैं अपने द्वारा प्रकाशित फैशन कैटलॉग की 30 वीं वर्षगांठ मना रहा हूं। ऐश्वर्या राय, सोनाली बेंद्रे, निकी अनेजा, तेजस्विनी कोल्हापुरे इस कैटलॉग (एसआईसी) के लिए तैयार की गई कुछ मॉडल थीं।"

इस बीच, ऐश्वर्या ने हाल ही में कान फिल्म महोत्सव के चल रहे 75वें संस्करण में अपनी 21 वीं उपस्थिति दर्ज की, जहां वह रेड कार्पेट पर नियमित रूप से शामिल होती हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर