Dussehra: राम-रावण के अंतर पर Aishwarya Rai Bachchan का गहरा पोस्ट, 'अंत कर्म ही तय करता है'

Aishwarya Dussehra wish Post: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने सोशल मीडिया पर फैंस को दशहरा 2020 की शुभकामनाएं दी हैं। खास पर्व पर उन्होंने 'कर्म' को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है।

Aishwarya Rai Bachchan
ऐश्वर्या राय बच्चन  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • कर्म पर ऐश्वर्या राय बच्चन ने शेयर किया पोस्ट
  • दशहरा पर बताया राम-रावण के बीच का अंतर
  • सोशल मीडिया पर फैंस को दीं त्यौहार की शुभकामनाएं

मुंबई: पूरे देश में रविवार को विजयदशमी का पर्व मनाया जा रहा हैं, जिसे दशहरा के नाम से भी जाना जाता है। यह त्योहार हर साल नवरात्रि के अंत में मनाया जाता है, जो दुर्गा पूजा के समापन का प्रतीक है। शुभ अवसर पर संजय दत्त, अनिल कपूर, कृति सेनन, सारा अली खान सहित कई बॉलीवुड हस्तियों ने सोशल मीडिया पर प्रशंसकों को बधाई दी। दशहरा 2020 के अवसर पर, ऐश्वर्या राय बच्चन ने कर्म के बारे में कुछ सोची-समझी बात लिखते हुए एक तस्वीर साझा की और प्रशंसकों को शुभकामनाएं दीं।

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट ऐश्वर्या राय बच्चन ने कर्म के बारे में बात करते हुए एक दिलचस्प पोस्ट किया। उन्होंने कैप्शन दिया, 'हैप्पी दशहरा टू ऑल।' दशहरे का त्योहार बुराई पर अच्छाई की जीत का जश्न मनाता है और अभिनेत्री ने कहा कि यह स कर्मों से संबंधित है।

अभिनेत्री की ओर से शेयर की तस्वीर में राम रावण दोनों के नाम की शुरुआत एक साथ हो रही थी और इसमें उन्होंने लिखा, 'हर किसी की शुरुआत एक ही होती है लेकिन अंत कर्म द्वारा तय होता है। यहां आप ऐश्वर्या का दशहरा की बधाई वाला पोस्ट देख सकते हैं।

इस बीच अभिनेत्री कई प्रशंसकों और शुभचिंतकों ने सुविचार के लिए ऐश्वर्या राय बच्चन की सराहना की और साथ ही कई लोगों ने पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए दशहरा की शुभकामनाएं दीं।

गौरतलब है कि दशहरा के पर्व को बुराई पर अच्छाई की जीत के प्रतीक के तौर पर देखा जाता है। मान्यता के अनुसार इसी दिन भगवान राम ने लंका में माता सीता का हरण करने वाले राक्षस राजा रावण का वध किया था।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर