एक बार फिर मणि रत्नम के साथ काम करेंगी ऐश्वर्या राय बच्चन, डबल रोल में आएंगी नजर

बॉलीवुड
Updated Sep 26, 2019 | 09:43 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन मणि रत्नम की फिल्म पोन्नियिन सेलवन में नजर आएंगी। खबरें हैं कि इस फिल्म में ऐश्वर्या डबल रोल करती दिखाई देंगी, जिसकी शूटिंग इस साल दिसंबर में शुरू होगी।

Aishwarya Rai Bachchan
Aishwarya Rai Bachchan 

मुख्य बातें

  • बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन मण रत्नम की फिल्म पोन्नियिन सेलवन में नजर आएंगी
  • खबरें हैं कि फिल्म पोन्नियिन सेलवन में ऐश्वर्या डबल रोल में दिखाई देंगी
  • फिल्म की शूटिंग इस साल दिसंबर में शुरू हो सकती है

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर लंबे समय से खबरें हैं कि वो मणि रत्नम की फिल्म पोन्नियिन सेलवन में नजर आएंगी। इस पीरियड ड्रामा फिल्म की शूटिंग इस साल दिसंबर में थाइलैंड में शुरू होगी। यह तमिल की एन नॉवल पर आधारित होगी, जिसका नाम पोन्नियिन सेलवन ही है। इस नॉवल के लेखक कल्की कृष्णमूर्ति हैं।

ऐश्वर्या राय की पोन्नियिन सेलवन के बारे में खबरें हैं कि वो फिल्म में डबल रोल निभाते हुए नजर आएंगी। माना जा रहा है कि फिल्म में वो नंदिनी और उसकी मां मंदाकिनी देवी का रोल निभाते दिखेंगी। वहीं फिल्म में तेलेगु एक्टर महेश बाबू नंदिनी के पति Periya Pazhavettaraiyar के रोल में नजर आएंगे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

फिल्म की स्टार कास्ट के बारे में हालांकि किसी तरह की अनाउंसमेंट नहीं की गई है लेकिन इसके लिए अमिताभ बच्चन, कार्ति, जयम रवि, अनुष्का शेट्टी, कीर्ति सुरेश, ऐश्वर्या लक्ष्मी और अमला पॉल का नाम सामने आ रहा है। ऐश्वर्या राय ने मणि रत्नम के साथ साल 2007 में फिल्म गुरु में काम किया था। इसके बाद साल 2010 में दोनों ने फिल्म रावण में साथ काम किया। इसके अलावा साल 1997 में दोनों ने तमिल फिल्म इरुवर में साथ काम किया जो कि ऐश्वर्या की तमिल डेब्यू फिल्म थी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो ऐश्वर्या राय बच्चन आखिरी बार साल 2018 में फिल्म फन्ने खां में नजर आईं थीं जिसमें उनके साथ अनिल कपूर और राजकुमार राव थे, जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी। इसके बाद वो अपने पति व एक्टर अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म गुलाब जामुन में नजर आएंगी। 

अगली खबर