सिडनी के मैडम तुसाद म्यूजियम में लगा ऐश्वर्या राय का पुतला, इस एक्टर के साथ रखा गया

बॉलीवुड
Updated Jul 26, 2019 | 17:26 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय का वैक्स स्टैच्यू सिडनी के मैडम तुसाद म्यूजियम में लगाया गया है। उनके स्टैच्यू को एक्टर शाहरुख खान के स्टैच्यू के साथ रखा गया है हालांकि यह यहां कुछ ही समय रहेगा।

Aishwarya Rai Bachchan
Aishwarya Rai Bachchan 
मुख्य बातें
  • सिडनी के मैडम तुसाद म्यूजियम में लगी ऐश्वर्या राय बच्चन की वैक्स स्टैच्यू
  • शाहरुख के साथ लगाया गया ऐश्वर्या का मोम का पुतला
  • एक्ट्रेस के 2010 कान्स के लुक से प्रभावित है इस स्टैच्यू का लुक
  • यहां पर कुछ ही समय तक रहेगा ऐश्वर्या राय का यह स्टैच्यू

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक ऐश्वर्या राय बच्चन के फैंस के लिए खुशखबरी है। सिडनी के मैडम तुसाद म्यूजियम में ऐश्वर्या का वैक्स स्टैच्यू भी लग गया है, जिसे एक्टर शाहरुख खान के स्टैच्यू के साथ रखा गया है। उनका स्टैच्यू 24 जुलाई को यहां रखा गया है जिसे मैडम तुसाद के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से कंफर्म भी किया गया है।

मैडम तुसाद के इंस्टाग्राम पर ऐश्वर्या के स्टैच्यू की तस्वीर पोस्ट कर लिखा गया, 'हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि ऐश्वर्या राय हमारे नए द लाइट्स, कैमरा, बॉलीवुड में अपने को- स्टार शाहरुख के साथ जुड़ गई हैं। इनके साथ तस्वीर या सेल्फी खिंचवाना ना भूलें।' मालूम हो कि ऐश का यह स्टैच्यू कुछ ही समय के लिए यहां लगाया गया है और यह जनवरी 2020 कर ही यहां रहेगा और इसके बाद इसे न्यूयॉर्क के मैडम तुसाद म्यूजियम वापस भेज दिया जाएगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madame Tussauds Sydney (@tussaudssydney) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Merlin Events (@merlinevents) on

इस स्टैच्यू में ऐश पिंक कलर की ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। ऐश्वर्या का यह स्टैच्यू उनके कान्स के एक लुक से प्रभावित है। साल 2010 में ऐश अली साब द्वारा डिजाइन की गई खूबसूरत ड्रेस पहनी थी और इसके साथ Bouffant हेयरस्टाइल बनाते हुए हल्का मेकअप किया था। ऐश का स्टैच्यू हूबहू उनके इस लुक से मेल खा रहा है। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो ऐश्वर्या राय आखिरी बार फिल्म फन्ने खां में नजर आईं थीं जिसमें उनके साथ एक्टर अनिल कपूर और राजकुमार राव नजर आए थे। अब ऐश्वर्या जल्द ही मणि रत्नम की फिल्म 'Ponniyin Selvan' में नजर आएंगी। यह पहली बार नहीं है जब दोनों साथ में काम कर रहे हों। इससे पहले दोनों 'इरुवर', 'रावण' और 'गुरु' में साथ काम कर चुके हैं।

मणि रत्नम के साथ काम करने को लेकर ऐश्वर्या ने कहा था, 'मैं यह बात कह चुकी हूं और मैं इसके लिए कमिटेड हूं और मुझे सहमत होने की जरूरत नहीं है। मैं हमेशा अपने गुरु के साथ काम करने को लेकर एक्साइटेड और खुश होऊंगी। तो हां यह हो रहा है।'

Entertainment News in Hindi के लिए देखें Times Now Hindi का बॉलीवुड सेक्‍शन। देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर