ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव, 10 दिन बाद अस्पताल से लौटीं घर

Aishwarya, aaradhya Corona Report: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है जिसके बाद दोनों नानावती अस्पताल से घर आ गई हैं। इसकी जानकारी अभिषेक बच्चन ने दी

Aishwarya Rai Bachchan and Aaradhya Bachchan
Aishwarya Rai Bachchan and Aaradhya Bachchan  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • नानावती अस्पताल से घर लौटीं ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन
  • अभिषेक ने ट्वीट कर बताया दोनों की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव
  • 10 दिन से अस्पताल में चल रहा था इलाज

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है और दोनों घर लौट आई हैं। जिसकी जानकारी अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर दी। अभिषेक ने ट्वीट कर बताया कि ऐश और आराध्या घर लौट गई हैं जबकि अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन अभी कुछ समय अस्पताल में ही रहेंगे।

अभिषेक ने किया ट्वीट

अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर लिखा, 'आपकी निरंतर प्रार्थना और शुभकामनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद। हमेशा एहसानमंद रहेंगे। शुक्र है कि ऐश्वर्या और आराध्या की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। अब वो घर पर रहेंगी। मैं और मेरे पिता अस्पताल में मेडिकल स्टाफ की निगरानी में रहेंगे।'

10 दिन बाद घर लौटीं ऐश्वर्या- आराध्या

मालूम हो कि बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन और उनका परिवार पिछले कुछ दिनों से कोरोना वायरस की चपेट में है और सभी का मुंबई के नानावती अस्पताल में इलाज चल रहा है। शुरुआत में अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था जबकि उनकी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या बच्चन का घर पर ही इलाज चल रहा था लेकिन 17 जुलाई को उन्हें भी अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

अमिताभ लगातार कर रहे ट्वीट

कोरोना वायरस की चपेट में आने के बाद से अमिताभ बच्चन अस्पताल में भर्ती हैं और इस दौरान वो लगातार सोशल मीडिया के जरिए फैंस और भगवान का शुक्रिया अदा कर रहे हैं। बता दें कि जया बच्चन की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। पता हो कि बिग बी के परिवार के लोगों के कोरोना की चपेट में आने के बाद BMC ने कॉटैक्ट ट्रेसिंग के जरिए बच्चन परिवार के घर सभी सदस्यों और स्टाफ मेंबर्स का टेस्ट किया गया था। इनमें से ज्यादातर की टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई थी।  उनके स्‍टाफ के 54 लोगों को क्‍वारंटीन किया गया था।  

अगली खबर