आत्महत्या करने वाली जिया खान की मां का खुलासा, बोलीं- सलमान खान पुलिस पर बनाते थे दबाव

Jiah Khan Mother Accuses Salman Khan: सुशांत स‍िंंह राजपूत की आत्‍महत्‍या के बाद 25 साल की उम्र में सुसाइड करने वाली ज‍िया खान की मां ने सलमान खान को कटखरे में खड़ा कर द‍िया है।

Jiah Khan Mother accuses salman khan
Jiah Khan Mother accuses salman khan  

मुख्य बातें

  • सुशांत की मौत के बाद सामने आ रहा है बॉलीवुड का काला चेहरा
  • चमक के पीछे की राजनीति और दवाब की नीति का हो रहा खुलासा
  • दबंग के डायरेक्‍टर के बाद ज‍िया खान की मां का सलमान पर न‍िशाना

Jiah Khan Mother Accuses Salman Khan: सुशांत स‍िंह राजपूत की आत्‍महत्‍या (Sushant Singh Rajput Suicide) के बाद 25 साल की उम्र में सुसाइड करने वाली बॉलीवुड अदाकारा ज‍िया खान की मां ने सलमान खान (Salman Khan) को कटखरे में खड़ा कर द‍िया है। उन्‍होंने सलमान पर अपनी बेटी की आत्‍महत्‍या के लिए दोषियों को सपोर्ट करने का आरोप लगाते हुए वीडियो शेयर किया है। इस खुलासे के बाद सलमान खान पर उंगलियां उठनी शुरू हो गई हैं। सोशल मीडिया पर भी उनके खिलाफ मुहिम चलाई जा रही है।

बता दें कि 34 साल के एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को अपने घर में फंदे से लटककर जान दे दी थी। कहा जा रहा है कि वह फ‍िल्‍म जगत के लोगों के रवैये से परेशान थे और इस वजह से ड‍िप्रेशन का शिकार हो गए थे। फ‍िल्‍ममेकर्स ने उन्‍हें फ‍िल्‍में देना बंद कर दिया था। कहा ये भी जा रहा है कि फ‍िल्‍म छिछोरे हिट होने के बाद उन्‍होंने छह फ‍िल्‍में साइन की थीं लेकिन एक एक कर उनसे सभी वापस ले ली गईं।

सिनेमा जगत पर उठे सवाल

सुशांत सिंह राजपूत की आत्‍महत्‍या के बाद कई सितारों ने उन्‍हें सपोर्ट ना करने का आरोप मठाधीशों पर लगाया। कई सितारों ने खुलकर नाम भी लिए जिन्‍होंने उन्‍हें टॉर्चर किया है। अब इस मामले में पुल‍िस भी सक्रिय हो गई है। वहीं दूसरी तरफ कई पुराने मामले भी सामने आ गए है। 3 जून 2013 को जिया खान ने आत्महत्या कर ली थी। मामले में आदित्‍य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली को जेल भी जाना पड़ा था लेकिन उनका सलमान खान ने काफी सपॉर्ट किया। यह आरोप जिया खान की मां ने लगाया है।

सलमान करते थे अधिकारियों को फोन

जिया खान की मां राबिया का कहना है कि जब मैं बेटी के केस में एक सीबीआई अफसर ने मिली तो उन्‍होंने बताया कि मुझे सलमान खान का फोन आया। वह रोज फोन करते हैं और पैसे की बात करते हैं। कहते हैं कि लड़के से पूछताछ मत करो, उसे मत छुओ तो हम क्‍या कर सकते हैं मैडम। इसके बाद राबिया इस मामले में उच्‍च अधिकारियों तक लेकर भी गईं। राबिया का कहना है कि बॉलीवुड के इस जहरीले व्‍यवहार को रोकना होगा।

दबंग के डायरेक्‍टर ने भी सलमान पर लगाए आरोप

दबंग के डायरेक्टर अभिनव कश्यप ने सलमान खान और उनके परिवार को लेकर तीखी टिप्पणी करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है। अभिनव ने कहा, 'मेरा अनुभव इससे अलग नहीं है। मैं शोषण और धमकी का शिकार बनने का अनुभव कर चुका हूं। दबंग के दौरान अरबाज खान की ओर से और उसके बाद लगातार। तो यहां दबंग के 10 साल बाद की मेरी कहानी है। दस साल पहले दबंग बनाने की वजह से मुझे बाहर कर दिया गया, क्योंकि सोहेल खान और परिवार की मिलीभगत से अरबाज खान मुझे धमका कर मेरे करियर से छेड़छाड़ करने की कोशिश कर रहे थे। 10 साल बाद मैं जानता हूं कि मेरे दुश्मन कौन हैं। ये सलीम खान, सलमान खान, अरबाज खान और सोहेल खान हैं। कई अन्य छोटे लोग हैं, लेकिन सलमान खान परिवार इसमें प्रमुख हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर