NCB से पूछताछ के बाद Shraddha Kapoor का पहला सोशल मीडिया पोस्ट, VIDEO शेयर कर दिखाई अपनी फिटनेस

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) से पूछताछ में अपना बयान दर्ज कराने जाने के बाद श्रद्धा कपूर ने अपना पहला सोशल मीडिया पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वह फिटनेस के लिए पसीना बहाती नजर आ रही हैं।

Shraddha Kapoor
श्रद्धा कपूर 

मुख्य बातें

  • एनसीबी की ओर से पूछताछ के बाद श्रद्धा कपूर का पहला पोस्ट
  • एक्ट्रेस ने योग करते हुए शेयर किया अपना वीडियो
  • फैंस को दिखाया फिटनेस के लिए करती हैं कितनी मेहनत

मुंबई: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की ओर से दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत और बॉलीवुड-ड्रग्स नेक्सस से संबंधित मामले की जांच की जा रही है। कुछ दिनों पहले, बॉलीवुड अभिनेत्रियों दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान ने अपने बयान दर्ज कराने के लिए NCB कार्यालय पहुंची थीं। श्रद्धा का नाम कथित रूप से कुछ लोगों से पूछताछ के दौरान सामने आया था, जिन्हें पहले NCB की ओर से बुलाया गया था।

अब, इस घटनाक्रम को लगभग दो सप्ताह हो गए हैं और श्रद्धा कपूर ने NCB पूछताछ के बाद अपना पहला सोशल मीडिया पोस्ट शेयर किया है जो कि फिटनेस के बारे में है। श्रद्धा कपूर पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय नहीं थीं, और अब पूछताछ के बाद उनका पहला सोशल मीडिया पोस्ट सामने आया है।

एक्ट्रेस ने घर पर योग करते हुए समय बिताने के वीडियो साझा करते हुए दिखाया कि वह फिटनेस के लिए कितनी मेहनत करती हैं। वीडियो में वह घर पर योग के अलग अलग आसन, स्क्वाट्स और बहुत कुछ करते हुए नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने प्रशिक्षकों को भी इसके लिए धन्यवाद दिया, जो फिल्म एबीसीडी 2 के बाद से उनके वीडियो कॉल वर्कआउट के लिए उन्हें गाइड कर रहे थे।

वीडियो को शेयर करते हुए श्रद्धा कपूर ने लिखा, '@_praveen_nair और @maaheknair के साथ होम फिटनेस # ABCD2 के बाद से मेरे फिटनेस गुरु होने के लिए आप दोनों का धन्यवाद! हमारे अद्भुत वीडियो कॉल वर्कआउट #HomeWorkout #FitnessFun #HealthIsWealth।' यहां आप श्रद्धा कपूर का पोस्ट और उनका वर्कआउट वीडियो देख सकते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on

इस बीच बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग एंगल की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के उप निदेशक केपीएस मल्होत्रा को हाल ही में कोरोना वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया था। रिपोर्ट्स के अनुसार, दीपिका से पूछताछ के दौरान वह एनसीबी गेस्टहाउस में मौजूद थे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर