Amy Jackson ने पार की हॉटनेस की हद, सोशल मीडिया पर टॉपलेस फोटो शेयर कर मचाया तहलका

Amy Jackson Topless Photo: एक तरफ न्‍यूड फोटो को लेकर मिलिंद सोमन विवादों में हैं, वहीं दूसरी तरफ एमी जैक्‍सन ने टॉपलेस होकर सनसनी मचा दी है।

Amy Jackson
Amy Jackson 
मुख्य बातें
  • एमी जैक्‍सन ने टॉपलेस होकर सनसनी मचा दी है।
  • पांच लाख से ज्‍यादा यूजर्स ने पसंद क‍िया उनका फोटो।
  • सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है फोटोशूट।

Amy Jackson Topless Photo: एक तरफ न्‍यूड फोटो को लेकर बॉलीवुड एक्‍टर मिलिंद सोमन विवादों में हैं, वहीं दूसरी तरफ अदाकारा एमी जैक्‍सन ने टॉपलेस होकर सनसनी मचा दी है। एमी जैक्‍सन ने नए फोटो में हॉटनेस की हद पार कर दी है। इंस्‍टाग्राम पर शेयर किए गए इस फोटो में एमी जैक्‍सन बिना कोई आउटफ‍िट पहने नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर उनका यह फोटो तेजी से वायरल हो रहा है। 

एमी जैक्‍सन ने अपने ताजा फोटोशूट से दो तस्‍वीरें इंस्‍टाग्राम पर साझा की हैं। इन तस्‍वीरों में एमी बेहद हॉट नजर आ रही हैं क्‍योंकि यह टॉपलेस फोटोज हैं। जिस यूजर ने एमी की ये तस्‍वीरें देखीं उसके होश उड़ गए। इन तस्‍वीरों को अब तक 5 लाख 30 हजार से ज्‍यादा लाइक्‍स मिल चुके हैं, वहीं कमेंट की भी लाइन लग गई है। एमी की तस्वीर पर फैन्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कई लोग उनकी फिटनेस की काफी तारीफ कर रहे हैं। 

यह पहला मौका नहीं है जब एमी ने हॉटनेस की सीमा पार की हो। वह अक्‍सर ऐसे हॉट फोटोज शेयर करती रहती हैं। एमी अक्षय कुमार की फिल्म 'सिंह इज ब्लिंग' से सुर्खियों में आई थीं। एमी जैक्सन ने महज 17 साल की उम्र में अपना करियर बतौर आरजे शुरुआत की थी। साल 2008 में उन्होंने मिस टीन वर्ल्ड का खिताब जीता था। एमी जैक्सन ने अपने करियर की शुरुआत तमिल फिल्म 'मद्रासापत्तिनम' से की थी। ये फिल्म हिट रही और इसके लिए उन्हें कई अवॉर्ड्स भी मिले। 

एमी George Panayiotou से सगाई की थी और बेटे को जन्म दिया था।  एमी जैक्सन ने इंस्टाग्राम पर बेटे और मंगेतर के साथ फोटो शेयर की थी।  फोटो के साथ एमी जैक्सन ने लिखा, 'हमारा ऐंजल, दुनिया में स्‍वागत है ऐंड्रियास।' वह इससे पहले एक्टर प्रतीक बब्बर को डेट कर रही थीं। साल 2012 में एमी की पहली बॉलीवुड फिल्म 'एक दीवाना' रिलीज हुई। इस फिल्म में उनके अपोजिट प्रतीक बब्बर थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर