पॉर्न इंडस्ट्री में मिया खलीफा ने कमाए सिर्फ इतने रुपये, इंडस्ट्री में केवल तीन महीनों ही किया था काम

बॉलीवुड
Updated Aug 14, 2019 | 19:54 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

दुनियाभर की फेमस पॉर्न स्टार रह चुकी मिया खलीफा इन दिनों चर्चा में हैं। हाल ही में उन्होंने पॉर्न इंडस्ट्री में अपनी कमाई को लेकर खुलासा किया है, उन्होंने बताया कि इंडस्ट्री को छोड़े हुए पांच साल हो गए हैं।

Mia khalifa
Mia khalifa  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • मिया खलीफा ने बताया कि पॉर्न इंडस्ट्री से सिर्फ 12000 डॉलर कमाए हैं
  • मिया ने बताया कि उन्हें पॉर्न इंडस्ट्री छोड़े हुए पांस साल हो गए हैं।
  • मिया के वीडियो और फिल्म आज भी इंटरनेट पर खूब सर्च किए जाते हैं

पॉर्न इंडस्ट्री का फेमस चेहरा मिया खलीफा इन दिनों सुर्खियों में हैं। इंटरनेट पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाली मिया अब पॉर्न इंडस्ट्री से दूरी बना ली है, लेकिन इनकी पॉर्न फिल्म और क्लीप्स आज भी खूब सर्च किए जाते हैं। हाल ही में उन्होंने बताया कि लोगों को ऐसा लगता है कि मैंने पॉर्न इंडस्ट्री से खूब पैसे कमाए हैं जो, कि बकवास है। उन्होंने बताया कि पॉर्न इंडस्ट्री छोड़ने के बाद नॉर्मल नौकरी ढूंढना बेहद मुश्किल था, यही नहीं कई ऐसे हालातों से गुजरना पड़ा, जो कि काफी डरावना था।

एक इंटरव्यू में मिया खलीफा ने बताया कि लोग सोचते हैं कि मैंने पॉर्न इंडस्ट्री में लाखों-करोड़ों रुपये कमाए हैं लेकिन यह बिल्कुल झूठ है। मैंने इस इंडस्ट्री से केवल 12000 डॉलर यानी 8.5 लाख रुपये कमाए हैं और इसके बाद पॉर्न इंडस्ट्री से एक पैसा नहीं कमाया।

उन्होंने आगे बताया कि मुझे पॉर्न इंडस्ट्री छोड़ने के बाद नॉर्मल नौकरी ढूंढने में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। यही नहीं कई ऐसे हालातों को भी झेला जो,कि डराने वाले था।

 

मिया ने इसके अलावा ट्विटर पर एक ट्वीट के जरिए बताया कि वो काफी समय तक पॉर्न इंडस्ट्री में रहीं थी,  लेकिन मेरे वीडियो जंगल में आग की तरह फैल गई है। यही नहीं मुझे इंडस्ट्री को छोड़े हुए पांच साल हो गए हैं लेकिन वो वीडियो आज भी इंटरनेट पर रैंक करते हैं। ऐसे में लोगों को लगता है कि मैं आज भी पॉर्न इंडस्ट्री में काम करती हूं। बता दें कि ये पहली बार नहीं मिया खलीफा ने अपने पॉर्न इंडस्ट्री में काम करने को लेकर बात कही हो।

 

 

इससे पहले उन्होंने बताया था कि साल 2014-15 के बीच केवल 3 महीने ही पॉर्न फिल्मों में काम किया है। जिसके बाद उन्होंने इस इंडस्ट्री को हमेशा के लिए छोड़ दिया था। मिया खलीफा को मुस्किम होने और हिजाब में पॉर्न फिल्मों की शूटिंग करने की वजह से कट्टरपंथी संगठनों और आईएसआईएस जैसे संगठनों से जाने से मारने की धमकी मिल चुकी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर बताया कि मैंने कभी भी मिलियन लोगों को वादा नहीं किया है और न ही मैं उम्मीद करती हूं। मैं सिर्फ लोगों के धारणा को स्पष्ट कर देना चाहती हूं जो इंडस्ट्री को लेकर जो मेरे बारे में ऐसा सोचते हैं। 

अगली खबर
पॉर्न इंडस्ट्री में मिया खलीफा ने कमाए सिर्फ इतने रुपये, इंडस्ट्री में केवल तीन महीनों ही किया था काम Description: दुनियाभर की फेमस पॉर्न स्टार रह चुकी मिया खलीफा इन दिनों चर्चा में हैं। हाल ही में उन्होंने पॉर्न इंडस्ट्री में अपनी कमाई को लेकर खुलासा किया है, उन्होंने बताया कि इंडस्ट्री को छोड़े हुए पांच साल हो गए हैं।
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...