Adhyayan Suman Maera Mishra: TV एक्ट्रेस मायरा मिश्रा ने 3 महीने बाद तोड़ी चुप्पी, BF अध्ययन सुमन पर लगाए आरोप

Maera Mishra Adhyayan Suman breakup: मायरा मिश्रा ने आगे बताया- मैं इस रिश्ते के लिए काफी गंभीर थी। जब मैं उनके साथ रहने लगी तो वह बिल्कुल अलग निकले जैसा मैंने कभी नहीं सोचा था...

TV Actress Maera Mishra breakup Shocking reasons With Adhyayan Suman
अध्ययन सुमन और मायरा मिश्रा। 

मुख्य बातें

  • अध्ययन सुमन और टीवी एक्ट्रेस मीरा मिश्रा का ब्रेकअप हो गया है।
  • मीरा मिश्रा ने आधिकारिक तौर पर ब्रेकअप की घोषणा की है।
  • बताया है कि कपल के बीच चीजें काफी गड़बड़ हो रही थीं।

शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन और टीवी एक्ट्रेस मीरा मिश्रा का ब्रेकअप हो गया है। अब मीरा मिश्रा ने आधिकारिक तौर पर ब्रेकअप की घोषणा की है। साथ ही बताया है कि कपल के बीच चीजें काफी गड़बड़ हो रही थीं। मीरा मिश्रा ने अपने रिश्ते के बारे में कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। उन्होंने बताया कि हां, हम नवंबर में ही अलग हो गए थे। हालांकि, अध्ययन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो ब्रेक-अप की स्टोरीज पोस्ट की थीं मैं स्पष्ट करना चाहूंगी वो मेरे लिए नहीं हैं। वे उनके गाने के लिए थीं।

मायरा मिश्रा ने आगे बताया, 'मैं इस रिश्ते के लिए काफी गंभीर थी और सोचा था कि यह रिश्ता हमेशा चलेगा, लेकिन ऐसा हो नहीं सका।' इतना ही नहीं मायरा ने एक्टर पर आरोप लगाते हुए कहा कि अध्ययन पूरी तरह से बदल गए है। मायरा बताती हैं कि हमारे बीच वह बात नहीं बन सकी जिसकी मुझे उम्मीद थी। मुझे जिस अध्ययन से प्यार हुआ था वह एक दूसरे ही आदमी थे। जब मैं उनके साथ रहने लगी तो वह बिल्कुल अलग निकले जैसा मैंने कभी नहीं सोचा था।

'हमारे बीच काफी कम्यूनिकेशन गैप था। हम लोगों के बीच लगभग 2 महीने तक बात ही नहीं हुई क्योंकि मैं अपने टीवी शो में बिजी थी जबकि अध्ययन सुमन अपने शूट में बिजी थे। मैं केवल इतना ही कहना चाहती हूं कि अभी मैं इंडस्ट्री से संबंधित किसी आदमी से प्यार नहीं करना चाहती हूं।' वहीं मायरा मिश्रा के बयान के बाद अध्ययन सुमन ने भी ट्वीट किया है और ब्रेकअप की अलसी वजह बताई है। 

अध्ययन सुमन ने तोड़ी चुप्पी
मायरा मिश्रा के ब्रेकअप खुलासे के बाद अध्ययन सुमन ने भी ट्वीट करते हुए इस बारे में बात की है। एक्टर ने लिखा, 'हेलो, मैं इस स्थिति पर कहना चाहूंगा कि सभी महिलाओं का मैं बहुत सम्मान करता हूं। चाहे वो मेरी मां, बहन हो और या कोई खास जिसके साथ मेरी खूबसूरत यादें जुड़ी हैं। मेरी परवरिश मुझे सरेआम में किसी पर कीचड़ उछालने की इजाजत नहीं देती। अपने पास्ट में की गलतियों से मैंने केवल ये सीखा है कि किसी से कुछ नहीं कहो। मेरा काम पर फोकस है और मेरा नया गाना जल्द रिलीज होने वाला है। प्रार्थना करता हूं कि मेरी और फैमिली की प्राइवेसी का सम्मान करें।'
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर