VJ Chitra Husband Arrested: एक्ट्रेस वीजे चित्रा का पति हेमंत गिरफ्तार, आत्महत्या के लिए उकसाने का लगा आरोप

तमिल एक्ट्रेस वीजे चित्रा कुछ दिन पहले होटल के कमरे के बाथरूम में मृत मिली थीं। इस समय उनका पति हेमंत भी होटल में मौजूद था, जिसे अब गिरफ्तार कर लिया गया है।

Chitra Was Found Dead in Hotel Room
Chitra Was Found Dead in Hotel Room 

मुख्य बातें

  • दिवंगत एक्ट्रेस वीजे चित्रा के पति हेमंत को पुलिस ने किया गिरफ्तार।
  • हेमंत पर कथित तौर पर चित्रा को सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप लगा है।
  • मालूम हो कि 09 दिसंबर को 28 साल की चित्रा होटल के कमरे में मृत मिली थीं।

तमिल टेलिविजन एक्ट्रेस वीजे चित्रा का हाल ही में निधन हो गया था। 28 साल की एक्ट्रेस का शव उनके होटल के कमरे से मिला था। इस मामले में अब चित्रा के पति हेमंत को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। चित्रा की मां ने हेमंत पर यह आरोप लगाया था कि उसने उनकी बेटी को पीटकर मार डाला। 

अब हेमंत को कथित तौर पर चित्रा को सुसाइड के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। हालांकि पोस्ट मॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस सूत्रों ने बताया कि चित्रा ने आत्महत्या की है और इसका कारण आर्थिक परेशानी हो सकती है। 

इस बात से नाराज थे हेमंत

एनडीटीवी की खबर के मुताबिक हेमंत एक टीवी सीरियल में चित्रा द्वारा इंटीमेट सीन दिए जाने से नाराज थे। एसिस्टेंट कमिशनर सुदर्शन ने बताया कि चित्रा द्वारा टीवी पर फिल्माए एक सीन से हेमंत खुश नहीं थे और जिस दिन चित्रा की मौत हुई उस दिन भी हेमंत ने उनके साथ गलत बर्ताव किया था। मालूम हो कि कई दिनों तक चित्रा के दोस्तों और हेमंत से पूछताछ के बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया है।

09 दिसंबर को मृत मिली थीं चित्रा

मालूम हो कि सीरियल Pandian Stores की एक्ट्रेस चित्रा 09 दिसंबर को होटल के कमरे में मृत मिली थीं। जानकारी के मुताबिक ईवीपी फिल्म सिटी में शूटिंग करने के बाद चित्रा रात करीब 2:30 बजे होटल लौटी थीं। वो होटल में अपने पति हेमंत के साथ रह रही थीं। पुलिस को दिए बयान में हेमंत ने बताया था कि होटल आने के बाद चित्रा ने कहा कि वो नहाने जा रही हैं लेकिन वो काफी देर तक बाहर नहीं आईं और ना ही दरवाजा खटखटाने पर उन्होंने प्रतिक्रिया दी। इसके बाद हेमंत ने होटल के स्टाफ को इसके बारे में जानकारी दी और जब डुप्लीकेट चाबी से दरवाजा खोला गया तो सीलिंग से उनका शव लटका मिला। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर