Shruti Seth की इमरजेंसी में करनी पड़ी सर्जरी, बोलीं- 2020 ने द‍िया आखिरी झटका

Actress Shruti Seth Heath Updates: पॉप्युलर टीवी और फिल्म ऐक्ट्रेस श्रुति सेठ की अचानक ही तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद उनकी इमरजेंसी सर्जरी की गई है।

Shruti Seth
Shruti Seth 

मुख्य बातें

  • 'शरारत', 'देश में निकला होगा चांद', 'क्यूं होता है प्यार' और 'कॉमिडी सर्कस' में नजर आईं श्रुति सेठ
  • पॉप्युलर टीवी और फिल्म ऐक्ट्रेस श्रुति सेठ की अचानक ही तबीयत बिगड़ गई थी

Actress Shruti Seth Heath Updates: 'शरारत', 'देश में निकला होगा चांद', 'क्यूं होता है प्यार' और 'कॉमिडी सर्कस' जैसे शोज में नजर आ चुकीं पॉप्युलर टीवी और फिल्म ऐक्ट्रेस श्रुति सेठ की अचानक ही तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद उनकी इमरजेंसी सर्जरी की गई है। फ‍िलहाल श्रुति सेठ की तबियत ठीक है। श्रुति सेठ ने इसकी जानकारी एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी। 

श्रुति सेठ ने इंस्‍टाग्राम पर एक तस्‍वीर पोस्‍ट की है जिसमें वह अस्पताल के बेड पर लेटी हुई दिखाई दे रही हैं। इसी के साथ अभिनेत्री ने एक लंबा कैप्शन लिखा। उन्होंने लिखा, 2020 मेरे परिवार को आखिरी झटका देने में कामयाब रहा, मेरी इमरजेंसी सर्जरी हुई है, जिसकी वजह से मेरा क्रिसमस और न्यू ईयर प्लान कैंसिल हो गया है। एक बड़े संकट को टालने के लिए धन्यवाद देना चाहती हूं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shruti Seth (@shru2kill)

इसके बाद अभिनेत्री श्रुति सेठ ने लिखा, “ मैं अपनी सीख को शेयर करना चाहती हूं। मेरी सीख : कृपया अपनी सेहत को हल्के में न लें, उसका ध्यान रखें।'' श्रुति की अचानक सर्जरी क्‍यों की गई, उन्हें क्या दिक्कत थी? इस बारे में श्रुति ने भी कोई जानकारी नहीं दी है।

शेयर कीं सीख: श्रुति सेठ ने टीवी शोज के अलावा 'फना', 'राजनीति', 'ता रा रम पम', 'स्लमडॉग मिलयनेयर', 'आगे से राइट' और 'माय फ्रेंड पिंटो' जैसी फिल्मों में भी काम किया है। इस झटके के बाद उन्‍होंने ल‍िखा- मुझे लगता है कि मुझे जो सीख लेने की जरूरत थी, वह नहीं ली और अब जैसे मुझे पूरी तरह पढ़ा दिया गया है। मैंने जो सीखा, आपके साथ शेयर कर रही हूं। 

उन्‍होंने कहा कि अपनी सेहत को हल्के में न लें। खाना दिमाग के लिए एक दवा है और शरीर एक ग्लूकोज ड्रिप पर जिंदा रह सकता है। अपनी सेहत का अच्छा ख्याल रखें, उसकी परवाह करें ताकि वक्त पड़ने पर वह भी आपका साथ दे सके। अस्पताल आपको एहसास कराते हैं कि अहंकार, पर्सनैलिटी और जिंदगी के अनुभवों के नीचे हम सिर्फ जीव विज्ञान हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर