शर्लिन चोपड़ा का विवादित बयान, कहा- इंडस्ट्री वाले पार्टी में बुलाकर ट्रे पर ड्रग्स ऑफर करते हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर अपनी वीडियो पोस्ट की और उसके साथ विवादित पोस्ट लिखा कि इंडस्ट्री में पार्टी में बुलाकर ड्रग्स ऑफर की जाती है।

Sherlyn Chopra
Sherlyn Chopra  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • शर्लिन चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर शेयर की अपनी वीडियो
  • वीडियो संग शर्लिन चोपड़ा ने लिखा विवादित पोस्ट
  • शर्लिन चोपड़ा ने लिखा कि इंडस्ट्री में पार्टी में बुलाकर ड्रग्स ऑफर की जाती है

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल शर्लिन चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और खुद से जुड़े पोस्ट शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट किया जिसे लेकर वो चर्चा में हैं। 

शर्लिन ने इंस्टाग्राम पर अपनी वीडियो शेयर की जिसमें वो बताती हैं कि उनकी फिटनेस का क्या राज है। एक्ट्रेस कहती हैं, 'आप लोग हमेशा मेरी फिटनेस का सीक्रेट पूछते हैं, तो सीक्रेट है न्यूट्रिशन, अनुशासन और योगा... योगा से होगा, अवश्य होगा।' इस वीडियो के साथ शर्लिन ने पोस्ट लिखकर बताया कि वो चेन स्मोकर थीं लेकिन अक्टूबर 2017 में उन्होंने स्मोकिंग (धूम्रपान) छोड़ दी। साथ ही शर्लिन ने लिखा, 'ड्रग्स से मैंने हमेशा दूरी बनाई रखी है। इंडस्ट्री वाले पार्टी में बुलाकर ट्रे पर ड्रग्स ऑफर करते हैं, मगर लेने का नहीं।' 

मालूम हो कि यह पहली बार नहीं है जब शर्लिन ने इस तरह का विवादित बयान दिया हो। कुछ समय पहले इंटरव्यू में कहा था कि जब वो इंडस्ट्री में नई थीं तब कई फिल्ममेकर्स ने उन्हें कॉम्प्रोमाइज करने के लिए कहा था। एक्ट्रेस ने कहा कि तब तक वो यह नहीं जानती थीं कि 'डिनर' का असली मतलब कॉम्प्रोमाइज करना होता है। शर्लिन ने कहा था कि जब उन्हें यह बात समझ आई तो उन्होंने इससे इंकार करने का तरीक ढूंढ लिया। उन्होंने कहा, 'मुझे डिनर ही नहीं करना। मैं डिनर नहीं करती हूं, मेरी डाइट चल रही है। आप ब्रेकफास्ट पर बुलाओ, लंच पर बुलाओ। इसके बाद वो कभी मुझसे संपर्क नहीं करते थे।'

बता दें कि शर्लिन ने कुछ बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है जिसमें टाइम पास, जवानी- दीवानी, गेम, रकीब, दिल बोले हडिप्पा, वजह तुम हो और माया जैसी फिल्में शामिल हैं। इसके अलावा शर्लिन तेलेगु फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर