एक्ट्रेस मंदाना करीमी ने छोड़ा इंस्टाग्राम, बोल्ड फोटोज के लिए सोशल मीडिया पर किया गया था ट्रोल

Mandana Karimi quits Instagram: एक्ट्रेस मंदाना करीमी ने इंस्टाग्राम छोड़ दिया है। उन्हें बोल्ड फोटोज के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया था।

Mandana Karimi
मंदना करीमी 

मुख्य बातें

  • मंदाना करीमी ने इंस्टाग्राम को अलविदा कह दिया है
  • मंदाना ने एक वीडियो पोस्ट कर इसकी जानकारी दी
  • मंदाना ने बिग बॉस 9 से काफी सुर्खियां बटोरी थीं

टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस 9 का हिस्सा रह चुकीं एक्ट्रेस मंदना करीमी इन दिनों चर्चा में हैं। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली मंदना ने इंस्टाग्राम छोड़ दिया है। उन्होंने यह निर्णय बोल्ड फोटोज के लिए ट्रोल होने के बाद लिया है। मंदना ने हाल ही में तौलिए में अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की थीं, जिसके बाद उन्हें जमकर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। उन्होंने एक वीडियो शेयर कर इंस्टाग्राम छोड़ने की जानकारी दी है। मंदाना ने इस बात का भी जिक्र किया कि लोग उन्हें क्यों टारगेट करते हैं?  
एक इंटरव्यू में मंदाना ने कहा कि लोग उन्हें मुस्लिम और ईरानी होने की वजह से निशाना बनाते हैं।

मंदना करीमी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि एक शरीर से ज्यादा, एक सेक्सी मॉडल/एक्ट्रेस से अधिक, एक खूबसूरत चेहरे से ज्यादा .. मैं सोशल मीडिया पर ईमानदार, ओपन और रियल रही हूं। हमेशा नफरत करने वालों को प्यार और सहानुभूति से देखा। लेकिन आप सभी ने मुझे धोखा दिया और परेशान किया। मुझे और मेरे चाहने वाले लोगों को आपने भद्दी टिप्पणियों से परेशान किया। मुझे, मेरे दोस्तों और परिवार को स्टॉल्क किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mandanakarimi ماندانا کریمی (@mandanakarimi) on

उन्होंने आगे लिखा कि आप सभी ने सोचा कि मेरे नग्न शरीर के कारण आपको कुछ भी कहने का अधिकार है !!! दुख की बात है कि आज नौबत यहां तक आ पहुंची है। मुझे अपने लिए नहीं बल्कि अपने प्रियजनों के लिए एक्शन लेने की आवश्यकता है, क्योंकि वे आपका भद्दा रवैया मेरे प्रति बर्दाश्त नहीं कर सकते! अभी के लिए बाय। अच्छा बनो, अच्छा करो, नफरत से ज्यादा प्यार करो। बता दें कि मंदना को वीडियो शेयर करने के लिए भी ट्रोल किया जा रहा है। वहीं, मंदना के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार 'द कैसीनो' वेब सीरीज में नजर आई थीं। इस सीरीज उनके साथ करणवीर बोहरा थे।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर