Will Smith- Dadguru: विल स्मिथ ने लिया सद्गुरु जग्‍गी वासुदेव का आशीर्वाद, सामने आईं मुलाकात की तस्‍वीरें

हॉलीवुड स्टार विल स्मिथ ने ईशा फाउंडेशन के संस्थापक सदगुरु जग्गी वासुदेव से हाल ही में खास मुलाकात की। इस मुलाकात की तस्‍वीरें सदगुरु ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

Will Smith meets Sadhguru
Will Smith meets Sadhguru 

मुख्य बातें

  • हॉलीवुड स्टार विल स्मिथ ने सदगुरु जग्गी वासुदेव से की मुलाकात
  • इस मुलाकात की तस्‍वीरें सदगुरु ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर की हैं
  • सदगुरु ने विल स्मिथ को द‍िया धर्म के मार्ग पर चलने का संदेश

हॉलीवुड स्टार विल स्मिथ ने ईशा फाउंडेशन के संस्थापक सदगुरु जग्गी वासुदेव से हाल ही में खास मुलाकात की। इस मुलाकात की तस्‍वीरें सदगुरु ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। सद्गुरु ने इस मुलाकात के दौरान विल स्मिथ को धर्म पर चलने की सीख भी दी। शुक्रवार को सदगुरु ने अपने सोशल मीडिया पर विल स्मिथ संग कई फोटोज शेयर की थीं। तस्वीरों में विल स्मिथ किसी मुद्दे पर सदगुरु संग गहरी चर्चा कर रहे थे। 

यह मुलाकात विल स्मिथ के ल‍िए कितनी थी, इसका अंदाज तस्‍वीरों में उनकी मुस्‍कान देखकर लगाया जा सकता है। दोनों हंस रहे हैं और सुकून के पल बिता रहे हैं। सदगुरु ने विल स्मिथ के लिए खास संदेश भी दिया है और उन्‍होंने तस्‍वीरों के साथ लिख- 'आपके साथ समय बिताकर काफी अच्छा लगा! उम्मीद करता हूं कि धर्म हमेशा आपका मार्गदर्शन करेगा।' 

भारतीय संस्कृति से प्रभावित हैं विल स्मिथ

बता दें कि विल स्मिथ भारतीय संस्कृति से खासा प्रभावित हैं। वह समय समय पर यहां के कार्यक्रमों में सहभागिता करते रहते हैं। बीते साल हरिद्वार की प्रसिद्ध गंगा आरती में उन्‍होंने हिस्सा लिया था और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। एक इंटरव्यू में विल स्मिथ ने बॉलीवुड फिल्मों में काम करने की इच्‍छा जताई थी। 

विल स्मिथ की आने वाली फिल्म

वर्कफ्रंट की बात करें तो विल स्मिथ को आखिरी बार फिल्म 'बैड बॉयज फॉर लाइफ' में देखा गया था। यह फ‍िल्‍म इस साल जनवरी में रिलीज हुई थी। वहीं अपकमिंग प्रोजेक्‍ट की बात करें तो विल स्मिथ अब किंग रिचर्ड में लीड रोल करते हुए दिखाई देंगे। यह फिल्म अमेरिकन टेनिस कोच और टेनिस स्टार विलियम्स सिस्टर के पिता रिचर्ड विलियम्स पर आधारित है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर