26/11 हमले में मारी गई बहन को याद कर भावुक हुए एक्टर आशीष चौधरी, लिखा- तुम आज भी मेरे साथ खड़ी हो

26/11 मुंबई हमले में बॉलीवुड एक्टर आशीष चौधरी की बहन मोनिका और जीजाजी अजीत छाबरिया की मौत हो गई थी। इस मौके पर एक्टर ने उन्हें याद करते हुए भावुक पोस्ट लिखा।

Actor Ashish Chowdhry with Late Sister Monica
Actor Ashish Chowdhry with Late Sister Monica  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • 26/11 मुंबई हमले में हो गई थी एक्टर आशीष चौधरी की बहन और जीजाजी की मौत।
  • बहन की मौत के 12 साल बीत जाने पर भावुक हुए आशीष, किया ये पोस्ट।
  • मालूम हो कि आशीष की बहन के दोनों बच्चे उनके साथ ही रहते हैं।

26 नवंबर 2008 में हुए मुंबई हमले को 12 साल बीत गए हैं जिसमें 166 लोगों की जान चली गई थी जबकि करीब 300 लोग घायल हुए थे। इस हमले में मारे गए 166 लोगों में एक्टर आशीष चौधरी की बहन मोनिका छाबरिया और जीजाजी अजीत छाबरिया भी शामिल थे। 

बहन- जीजू को याद कर किया ये पोस्ट

फिल्म धमाल के एक्टर आशीष ने 12वीं बरसी पर अपनी बहन को याद करते हुए सोशल मीडिया पर उनके साथ कुछ तस्वीरें शेयर कीं और भावुक पोस्ट लिखा। आशीष ने बहन को याद कर लिखा, 'तुम्हारे बिना एक दिन भी पूरा नहीं होता, मोना... मैं जीजू और तुम्हें हर रोज याद करता हूं। बस मुझे देखते रहो जैसे मैं अभी भी करता हूं.. क्योंकि आज भी तुम मुझे मजबूत बनाती हो। वैसे ही जैसे हम रोज साथ में हंसते और खेलते थे, तुम आज भी हमेशा, हर पल मेरे साथ खड़ी हो। और यही वजह है कि मैं आज भी सांस ले रहा हूं।'

दो दिन तक होटल के बाहर खड़े थे आशीष

मालूम हो कि आशीष चौधरी की बहन और उनके जीजाजी ट्राएडंट होटल में स्थित टिफिन रेस्टोरेंट में डिनर कर रहे थे। इस दौरान दो आतंकियों ने फायरिंग कर दी थी, जिसमें उनकी मौत हो गई। इस घटना के बाद आशीष दो दिन तक होटल के बाहर खड़े रहे। दो दिन बाद उन्हें अपनी बहन की मौत की खबर मिली। आशीष चौधरी ने मुंबई मिरर से बातचीत में कहा था कि, '26/11 मुंबई हमले के बाद मैं 40 दिनों तक डिप्रेशन में चला गया था। ये मेरे पूरे परिवार के लिए बुरा वक्ता था।

आशीष के साथ रहते हैं बहन के दोनों बच्चे

आशीष की बहन के दो बच्चे हैं  कनिष्क और अनन्या। अपने पेरेंट्स की मौत के समय उनकी उम्र 11 और 6 साल थी। जानकारी के मुताबिक दोनों बच्चे आशीष के साथ ही रहते हैं। आशीष के अपने 3 तीन बच्चे हैं एक बेटा अगस्त्य और दो जुड़वां बेटियां हैं। आशीष ने एक इंटरव्यू में कहा था कि मैं ऐसे रहता हूं कि जैसे पांच बच्चों का पिता हूं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर