Abram Khan का जन्म के वक्त सही से नहीं धड़क रहा था दिल, महीनेभर हॉस्पिटल में एडमिट थे Shah Rukh Khan के बेटे

Abram Khan Facts Birthday Special: शाहरुख खान के बेटे अबराम खान को जन्म के वक्त काफी मुश्किल हुई थी। गौरी खान के बेटे की डिलीवरी के वक्त वैक्यूम डिवाइस का इस्तेमाल करना पड़ा था...

Abram Khan Fact Suhana khan brother premature baby after birth Shah Rukh Gauri khan Son Admitted at hospital
शाहरुख खान, गौरी खान और अबराम खान।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • 27 मई 2013 को जन्मे अबराम खान 7 साल के हो गए हैं।
  • शाहरुख-गौरी के घर सेरोगेसी के जरिए तीसरे बच्चे अबराम का जन्म हुआ। 
  • कम ही लोग जानते हैं कि अबराम खान प्रीमेच्योर बेबी हैं।

शाहरुख खान-गौरी खान (Shah Rukh khan Gauri khan) के सबसे छोटे बेटे अबराम खान (AbRam Khan) का आज जन्मदिन है। 27 मई 2013 को जन्मे अबराम खान 7 साल के हो गए हैं। शाहरुख खान के बेटे अबराम खान उम्र में अपने भाई-बहन आर्यन खान (Aryan khan) और सुहाना खान (Suhana Khan) से काफी छोटे हैं। गौरी और शाहरुख ने दोनों बच्चों के जन्म के लंबे टाइम बाद पेरेंट्स बनने का फैसला किया था। ऐसे में बॉलीवुड कपल के घर सेरोगेसी के जरिए तीसरे बच्चे अबराम खान का जन्म हुआ। 
कम ही लोग जानते हैं कि अबराम खान प्रीमेच्योर बेबी हैं। ऐसे में शाहरुख खान के बेटे को जन्म के वक्त काफी मुश्किल हुई थी। जन्म से पहले अबराम खान का दिल सही से नहीं धड़क रहा था। डॉक्टर्स हृदय गति को लेकर आश्वस्त नहीं थे। इसलिए अबराम को जन्म के वक्त बाहर निकालने के लिए एक वैक्यूम डिवाइस का इस्तेमाल किया गया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@_abramkhan) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@_abramkhan) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@_abramkhan) on


2 अस्पतालों में चला था अबराम का इलाज

अबराम खान को मुंबई के नानावती अस्पताल में एक महीने के लंबे टाइम तक रखा गया था। बाद में ब्रीच कैंडी में भी कुछ दिन तक शाहरुख खान-गौरी खान के बेटे अबराम एडमिट रहे थे इसके बाद ही वो बेटे को घर ला सके थे। शाहरुख खान और गौरी ने फिर बेटे का नाम अबराम रखा। अबराम एक शब्द है जो राम और इब्राहिम से मिलकर बना है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@iamabramkhan) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@iamabramkhan) on


अबराम खान को लेकर हुई थी कॉन्ट्रोवर्सी  

अबराम के जन्म के वक्त शाहरुख खान और गौरी खान कॉन्ट्रोवर्सी में भी घिर गए थे। जन्म के पहले मन्नत से ये खबर बाहर आई थी कि कपल बेटे के पेरेंट्स बनने वाले हैं। इसके बाद से महाराष्ट्र सरकार को यह देखने के लिए जांच का आदेश देने को कहा गया था कि क्या लिंग-चयन का परीक्षण किया गया है? हालांकि तब शाहरुख खान ने कहा था कि हमें पता है वो लड़का है क्योंकि उसका जन्म हो चुका है।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर