Abhishek Bachchan Tweet: अस्पताल से अभिषेक बच्चन ने किया ट्वीट, डॉक्टर की सलाह पर अभी अस्पताल में रहेंगे भर्ती

Abhishek Bachchan Tweet: अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन अभी नानावती अस्पताल में भर्ती हैं। अब अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर अपनी सेहत की जानकारी दी है।

Abhishek Bachchan
Abhishek Bachchan, Amitabh Bachchan 

मुख्य बातें

  • अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की दूसरी कोरोना रिपोर्ट भी पॉजीटिव आई है।
  • अभिषेक बच्चन ने अस्पताल से अपनी हेल्थ अपडेट शेयर की है।
  • अभिषेक बच्चन ने लिखा डॉक्टर की इजाजत के बिना हम अस्पताल से नहीं निकलेंगे।

मुंबई. अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की दूसरी कोरोना रिपोर्ट भी पॉजीटिव आई है। फिलहाल दोनों मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती हैं। अभिषेक बच्चन ने अब अस्पताल से अपनी हेल्थ का अपडेट शेयर किया है। 

अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया पर लिखा- 'जब तक डॉक्टर हमें अस्पताल में रहने के लिए कहते हैं तब तक मैं और मेरे  पिता दोनों यहीं रहेंगे। आप सभी सावधान रहें और सुरक्षित रहें। प्लीज नियमों का पालन करें।' 

आपको बता दें कि बच्चन परिवार के कोरोना पॉजीटिव आने के बाद उनके चारों बंगले- प्रतीक्षा, जलसा, जनक और वत्स को BMC ने सील कर दिया है। इन चारों ही बंगले को महानगरपालिका ने कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया है। 

 

ऐश्वर्या राय भी कोरोना पॉजीटिव 
अभिषेक और अमिताभ बच्चन के अलावा ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। इससे पहले ऐश्वर्या की रिपोर्ट निगेटिव आई थीं। वहीं, अभिषेक बच्चन की मम्मी जया बच्चन की रिपोर्ट निगेटिव आई है। 

बिग बी, अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या के कोरोना पॉजीटिव होने के बाद बीएमसी अब कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग का सहारा ले रही है। अमिताभ बच्चन के घर के नौकर-नौकरानी, सिक्युरिटी गार्ड समेत 30 लोगों का कोरोना टेस्ट कराया गया है।

फैंस मांग रहे दुआ 
बच्चन परिवार की सलामती के लिए फैंस सोशल मीडिया से लेकर मंदिरों तक प्रार्थना कर रहे हैं। उज्जैन स्थित महाकाल मंदिर में अभिषेक और अमिताभ बच्चन की अच्छी सेहत के लिए विशेष पूजा का भी आयोजन किया गया है। 

फिल्मों की शूटिंग शुरू होने के बाद से बॉलीवुड और टीवी स्टार वायरस के चपेट में आ गए हैं। बच्चन परिवार के अलावा रशेल व्हाइट, पार्थ समथान जैसे एक्टर्स की भी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। 
 

अगली खबर