अभिजीत भट्टाचार्य के बेटे Dhruv Bhattacharya निकले कोरोना पॉजिटिव, सिंगर ने बताया घबराने की बात नहीं...

Abhijeet Bhattacharya Son Dhruv Bhattacharya COVID-19: बॉलीवुड सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य के बेटे ध्रुव का COVID-19 परीक्षण पॉजिटिव पाया गया है। सिंगर अभिजीत ने खुद इस खबर की पुष्टि की है...

Dhruv Bhattacharya Abhijeet Bhattacharya Son Tests Coronavirus Positive
अभिजीत भट्टाचार्य।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • सेलिब्रिटी के वायरस से प्रभावित होने के मामले सामने आ रहे हैं।
  • बॉलीवुड सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य के बेटे ध्रुव का COVID-19 परीक्षण पॉजिटिव पाया गया है।
  • अभिजीत भट्टाचार्य ने खुद इस खबर की पुष्टि की है।

बच्चन परिवार का नानावती अस्पताल में कोरोना वायरस का इलाज चल रहा है। इसी बीच लगातार अन्य टीवी और बॉलीवुड सेलिब्रिटी के भी वायरस से प्रभावित होने के मामले सामने आ रहे हैं। अब खबर है कि बॉलीवुड सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य के बेटे ध्रुव का COVID-19 परीक्षण पॉजिटिव पाया गया है। बॉलीवुड में कई हिट गाने गा चुके सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य ने खुद एक समाचार पोर्टल को इस खबर की पुष्टि की। अभिजीत भट्टाचार्य ने बताया है कि उनके बेटे ने एहतियाती तौर पर विदेश यात्रा से पहले परीक्षण कराया था जो कि पॉजिटिव निकला है। 

अभिजीत भट्टाचार्य ने अपने इंटरव्यू में बेटे ध्रुव भट्टाचार्य के बारे में जानकारी देते हुए बताया, 'हां ये सच है। इसके बारे में लेकिन चिंता करने की जरूरत नहीं है। मेरे बेटे ध्रुव को वैसे कोरोना वायरस के कोई लक्षण नहीं थे। वो घर में था और स्वस्थ्य था। ध्रुव एक रेस्त्रां चलाता है और वो एक इंटरनेशनल टूर पर जाने की प्लानिंग कर रहा था। इसी बीच उसने कोरोना वायरस टेस्ट कराने का फैसला किया और उसका टेस्ट पॉजिटिव पाया गया। ध्रुव की फिलहाल अच्छे से देखरेख हो रही है और वो जल्द ही रिकवर कर लेगा।'  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@abhijeetbhattacharya) on

अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन को कोरोना वायरस के पॉजिटिव परीक्षण के बाद नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया। अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन को तुरंत अस्पताल ले जाया गया था और ऐश्वर्या और आराध्या को पहले घर में क्वारंटाइन करने के बाद अस्पताल में भेज दिया गया। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर