आमिर खान हुए ट्रोल, अजीबो गरीब पैंट पहनने पर लोगों ने कहा, 'क्‍यों पहना एक्‍स वाइफ का सलवार'

Aamir Khan trolled : आमिर अपनी एक्‍स वाइफ रीना से मिलने उनके घर पहुंचे थे। यहां वह कैजुअल में नजर आए। उनके कपड़ों को लेकर लोगों ने उनका मजाक बनाया।

Aamir Khan
Aamir Khan (pic: manav manglani) 
मुख्य बातें
  • आमिर खान कैजुअल पैंट और टी शर्ट पहने थे
  • वह अपनी एक्‍स वाइफ रीना से मिलने पहुंचे थे
  • रीना के घर के बाहर आमिर को किया गया स्‍पॉट

Aamir Khan trolled for wearing weird dhoti pant: अभिनेता आमिर खान यूं तो बॉलीवुड के परफेक्‍शनिस्‍ट माने जाते हैं। वह हर काम में बारीकी से ध्‍यान देते हैं, लेकिन इन दिनों वह अपने अजीबो गरीब पैंट पहनने के स्‍टायल को लेकर ट्रोल हो रहे हैं। दरअसल आमिर को रविवार रात उनकी पूर्व पत्नी रीना दत्ता के मुंबई स्थित घर के बाहर स्‍पॉट किया गया। वहां वह कैजुअल पैंट और टी शर्ट में मिलने पहुंचे, लेकिन उनका पैंट देखने में अजीब लग रहा था। ऐसे में लोगों ने उनके फैशन सेंस का मजाक बनाते हुए कहा, आमिर ने अपनी एक्‍स वाइफ की सलवार क्‍यों पहनी है। 

वहीं एक अन्‍य यूजर ने कमेंट में लिखा, ये लड़कियों का हैरम है क्‍या। इसी तरह एक दूसरे यूजर ने टिप्‍पणी की, एक्‍स वाइफ ने पजामा तोहफे में दिया है। इसी तरह बहुत से अन्‍य लोगों ने आमिर खान का मजाक बनाया। इतना ही नहीं कई लोगों ने तो रणवीर सिंह से उनकी तुलना करते हुए लिखा कि रणवीर का असर आमिर में आ गया है। 

मालूम हो आमिर और रीना ने 18 अप्रैल, 1986 को शादी के बंधन में बंधे थे। उनके दो बच्चे इरा खान और जुनैद खान हैं। दोनों ने बाद में साल 2002 में एक दूसरे से तलाक ले लिया था। इसके बाद आमिर ने दिसंबर 2005 में निर्माता-निर्देशक किरण से शादी की थी। हालांकि उन्होंने किरणा से भी 2021 में तलाक ले लिया। दोनों ने शादी के 15 साल बाद तलाक की घोषणा की। ये उनका म्‍यूचुअल फैसला था। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो आमिर जल्‍द ही लाल सिंह चड्ढा में दिखाई देंगे, जो टॉम हैंक्स की प्रशंसित फिल्म फॉरेस्ट गंप की हिंदी रीमेक है। फिल्म का निर्माण किरण राव कर रही हैं, जिन्होंने दंगल और सीक्रेट सुपरस्टार सहित अपनी कई अन्य फिल्मों का भी समर्थन किया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर