Aamir Khan की बेटी ईरा ने ईद पर पहनी सौतेली मां किरण राव की दी हुई साड़ी! पोस्ट की फोटोज

Ira Khan: आमिर खान की बेटी ईरा ने ईद पर पहनी सौतेली मां किरण खान से गिफ्ट में मिली साड़ी। फोटो में लगीं इतनी खूबसूरत लगी।

Ira Khan
Ira Khan  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • आमिर खान की बेटी ईरा ने ईद पर पहनी साड़ी
  • ईरा को सौतेली मां किरण राव ने दी थी ये साड़ी
  • ईरा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की तस्वीरें

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले एक्टर आमिर खान की बेटी ईरा ने फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री नहीं की है लेकिन वो चर्चा में बनी रहती हैं। ईरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी फोटोज वो पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में रहती हैं।

ईरा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोज शेयर कीं जिनके चलते वो एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। दरअसल ईरा ने जो तस्वीरें शेयर कीं उनमें वो साड़ी पहने हुए हैं, जो कि ईद स्पेशल हैं। ईद (25 मई) के मौके पर ईरा ने ब्लैक विदाउट स्लीव्स के ब्लाउज के साथ ऑरेन्ज कलर की साड़ी पहनी। फोटोज में उन्होंने बाल खोले हुए हैं और कानों में झुमके पहने हैं। उन्होंने न्यूड लिप्स और काजल के साथ सटल मेकअप किया है, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira) on

ईरा की मां ने किया कमेंट

ईरा की यह फोटो उनके फैंस को बहुत पसंद आ रही हैं और वो कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं। ईरा की मां और आमिर खान की पहली पत्नी ने इस फोटो पर कमेंट कर लिखा, 'यह कितनी सुदंर लग रही हैं, तुम पर अच्छी लग रही है। ईद मुबारक। '

आमिर खान की दूसरी पत्नी ने की थी गिफ्ट?

ईरा ने ईद के खास मौके पर जो साड़ी पहनी वो उनकी सौतेली मां और आमिर खान की दूसरी पत्नी किरण राव ने उन्हें दी थी। दरअसल ईरा की कजिन बहन जायन मैरी ने इस फोटो पर कमेंट कर लिखा, 'क्या यह वही साड़ी है जो किरण आंटी ने दी थी? बहुत खूबसूरत!' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira) on

मालूम हो कि ईरा आमिर खान की और उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं। आमिर ने 18 अप्रैल 1986 को रीना दत्ता से शादी की थी। दोनों के दो बच्चे हैं, एक बेटा जुनैद और बेटी ईरा। बाद में साल 2002 में आमिर और रीना का तलाक हो गया। 28 दिसंबर 2005 को आमिर ने किरण राव से शादी कर ली थी और दोनों का एक बेटा आजाद राव खान है, जिसका जन्म 5 दिसंबर 2011 को हुआ था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर