जल्द शुरू होगी आमिर खान- करीना कपूर के लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग, रोमांस करते आएंगे नजर

बॉलीवुड
Updated Sep 27, 2019 | 11:08 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान और करीना कपूर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग जल्द ही पंजाब में शुरू होगी। फिल्म की शूटिंग पंजाब के कॉलेज में होगी।

Kareena Kapoor and Aamir Khan
Kareena Kapoor and Aamir Khan 

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगे, यह साल 1994 में रिलीज हुई हॉलीवुड कॉमेडी- ड्रामा फिल्म फॉरेस्ट गंप पर आधारित होगी। फिल्म की शूटिंग 1 नवंबर को शुरू होगी। फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग पंजाब में होगी।

आमिर और करीना की फिल्म की शूटिंग पंजाब के कॉलेज में होगी। एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट के मुताबिक फिल्म में आमिर खान पंजाब के रहने वाले एक सिंपल पंजाबी के रोल में नजर आएंगे। वो फिल्म के लिए पंजाबी भाषा पर काम कर रहे हैं। आमिर के फिल्म की शूटिंग शुरू करने के कुछ दिन बाद करीना कपूर यहां पहुंचेंगी और फिल्म की शूटिंग करेंगी। रिपोर्ट के मुताबिक पंजाब में दोनों के कॉलेज दिनों को दिखाया जाएगा और यहीं उनकी लव स्टोरी शुरू होती है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zoom TV (@zoomtv) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

इस रिपोर्ट में बताया गया है कि पहले शेड्यूल की शूटिंग अमृतसर, लुधियाना, जलंधर और उसके आसपास के गावों में होगी। पंजाब के अलावा फिल्म की शूटिंग दिल्ली, मुंबई, कोलकाता, बेंगलुरु और हैदराबाद में होगी। माना जा रहा है कि फिल्म में करीना और आमिर दोनों कई लुक में नजर आएंगे क्योंकि फिल्म की कहानी 3 दशक पर आधारित है।

खबरों की मानें तो फिल्म में जहां आमिर खान सिंपल आदमी के रोल में दिखेंगे वहीं करीना का रोल इसके उलट है। फिल्म में करीना ऐसी महिला के रोल में दिखेंगी जिसने जिंदगी में कई उतार- चढ़ाव देखे है और बहुत मजबूत महिला है जो लाल सिंह से प्यार करती है। करीना ने पहले कभी ऐसा रोल नहीं किया जिसमें वो एक ही फिल्म में कई तरह के रोल निभा रही हैं। इस फिल्म के डायरेक्टर अद्वैत चंदन हैं। माना जा रहा है कि फिल्म अगले साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी।

अगली खबर