24 जनवरी की 6 बड़ी बॉलीवुड खबरें: कंगना रनौत ने स्वरा भास्कर पर किया तंज, अथिया संग पार्टी पर गए केएल राहुल

24 January Bollywood News: 20 जनवरी को हिंदी फिल्मी दुनिया से कई अहम और दिलचस्प खबरें सामने आईं। एक नजर ऐसी ही कुछ बड़ी खबरों पर।

24 January Bollywood New
आज की बड़ी बॉलीवुड खबरें 

मुंबई: हिंदी फिल्म जगत से जुड़ी कई खबरें गुरुवार को 21 जनवरी को सामने आई। एक तरफ कंगना रनौत का स्वरा भास्कर पर तंज करना चर्चा में रहा तो दूसरी तरफ अथिया शेट्टी का केएल राहुल संग डिनर पार्टी पर जाना सुर्खियाों में रहा।  आइए आपको ऐसी ही 6 बड़ी खबरों से रूबरू करवाते हैं, जो दिनभर छाई रहीं। 

सुभाष घई का आज है 76वां जन्मदिन

बॉलिवुड में 'शोमैन' के नाम से मशहूर डायरेक्टर सुभाष घई का आज 76वां जन्मदिन है। उनका जन्म 24 जनवरी को 1945 को नागपुर में हुआ था। बतौर निर्देशक सुभाष घई ने 1976 में पहली फिल्म 'कालीचरण' का डायरेक्शन किया था, जिसमें शत्रुघन सिन्हा और रीना रॉय ने लीड रोल किया था। यह फिल्म हिट साबित हुई और उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। सुभाष घई ने अपने 40 साल के करियर में विश्वनाथ, कर्मा, राम लखन, खलनायक, ताल, राम लखन और सौदागर' जैसी कई हिट फिल्में दी हैं। उन्होंने निर्माता के तौर पर भी एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दीं, जिसमें अपना सपना मनी मनी, गुड बॉय बैड बॉय, ऐतराज और इकबाल का नाम प्रमुख है।

'अंतिम' में ये एक्ट्रेस होगी सलमान की प्रेमिका

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म 'अंतिम- द फाइनल ट्रुथ' की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म में सलमान एक पुलिसवाले की भूमिका में नजर आएंगे। वहीं, फिल्म में सलमान के जीजा आयुष शर्मा गैंगस्टर के रूप में दिखाई देंगे। अब खबर है कि इस फिल्म के लिए सलमान की हिरोइन को सिलेक्ट कर लिया गया है। यह कोई और नहीं बल्कि साउथ की एक्ट्रेस प्रज्ञा जायसवाल हैं। प्रज्ञा की यह पहली बॉलीवुड है। प्रज्ञा साउथ की फिल्मों में एक जाना-पहचाना नाम हैं। उन्होंने 2014 में 'विराट्टू आई डेगा' से डेब्यू किया था और अब तक कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। 

कंगना रनौत ने स्वरा भास्कर पर किया तंज

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने रविवार को स्वरा भास्कर पर तंज किया। उन्होंने अपनी और स्वरा की तस्वीर वाला एक कोलाज रिट्टीट करते हुए एक्ट्रेस का मजाक बनाया। कंगना ने कहा कि वह बोर हो रही थीं और बोरियत दूर करने के लिए उन्होंने स्वरा को चिढ़ाने का फैसला किया। जिस तस्वीर को कंगना ने रिट्वीट किया, उसमें कंगना की तस्वीर के ऊपर 'क्लास' और स्वरा की तस्वीर के उपर 'क्रैस' लिखा हुआ है। दोनों गोल्डन सारी और सफेद ब्लाउज में दिख रही हैं और दोनों हार पहने हुई हैं। कंगना ने लिखा, 'हां, एक उबाऊ दिन था, तो सोचा, थोड़ा स्वरा जी को छेड़ा जाए।' वहीं, स्वरा ने जवाब दिया, 'आपकी बोरियत दूर करने के लिए मदद करने में खुशी होती है .. आप जानती हो कि मैं आपसे प्यार करती हूं।'

कार्तिक ने बताया क्या होती है असली खुशी? 

कार्तिक आर्यन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह पर्सनल और प्रोफेशन लाइफ से जुड़ी चीजें शेयर करते रहते हैं। एक्टर ने अब असली खुशी के बारे में बताया हैं, जिसे वह महसूस करते हैं। कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर अपने संडे मूड को साझा किया और कहा, "हरी चटनी के साथ आलू परांठा खाना और सर्दियों में मगरमच्छ की तरह सूरज का आनंद लेने में ही 'असली सुख' है। कार्तिक ने खुद की एक तस्वीर भी साझा की, जहां वह कैमरे पर मुस्कुराते हुए सर्दियों के सूरज का आनंद लेते हुए देखे जा सकते हैं।

फिर रोकी गई जान्हवी की फिल्म की शूटिंग

किसोना ने एक बार फिर जान्हवी कपूर की फिल्म 'गुड लक जेरी' की शूटिंग रोक दी। फार्म बिल का विरोध कर रहे किसानों का एक गुट पटियाला में शूटिंग लोकेशन पर पहुंचा और शहर में फिल्म की शूटिंग के खिलाफ नारे लगाए। किसानों के इस गुट ने मांग की कि जान्हवी किसानों को उनके विरोध में समर्थन दें। एक रिपोर्ट के मुताबिक, शुरू में किसानों का गुट शूटिंग स्थल पर पहुंचा था। बाद में वो सभी लोग उस होटल में गए जहां क्रू मेंबर्स और कलाकार ठहरे हुए हैं और वहां भी नारेबाजी की। बता दें कि 'जैरी नंबर वन' की शूटिंग इससे पहले 11 जनवरी को रोक दी गई थी

अथिया शेट्टी संग डिनर पार्टी पर गए केएल राहुल

बॉलीवुड एक्ट्रेस आथिया शेट्टी और भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल काफी समय से अपने कथित रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। अथिया और राहुल अब डिनर पार्टी करते देखे गए हैं। दोनों के साथ क्रिकेटर रॉबिन उथप्पा और उनकी पत्नी शीतल भी मौजूद थीं। डिनर पार्टी की तस्वीरें शीतल ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें आथिया, राहुल, रॉबिन उथप्पा और राहुल की बहन भावना नजर आ रहे हैं। शीतल ने फोटो के साथ लिखा, 'मैं अपने शानदार दोस्तों के साथ बड़ी हुई हूं, जो शुरुआत से मेरी फैमिली की तरह रहे। मैं सौभाग्यशाली हूं कि ऐसा परिवार मेरे पास है, जो लाइफ के हर पड़ाव पर आगे बढ़ रहा है।'
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर