13 जनवरी की 7 बड़ी बॉलीवुड खबरें: परिणीति की फिल्म का ट्रेलर देख प्रियंका ने की तारीफ, चर्चा में रहे ये सितारे

13 January Bollywood News: 11 जनवरी को हिंदी फिल्मी दुनिया में काफी हलचल देखने को मिली। एक नजर ऐसी ही कुछ बड़ी खबरों पर।

priyanka chopra parineeti chopra
प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • हिंदी फिल्मी दुनिया में आज कई खबरें चर्चा में रहीं
  • प्रियंका चोपड़ा ने परिणीति चोपड़ा की तारीफ की
  • अनुष्का-विराट ने बेटी को लेकर पैपराजी को नोट लिखा

हिंदी फिल्मी दुनिया में रोजाना कुछ न कुछ हलचल बनी रहती है। कई खबरें ऐसी होती हैं, जो सुबह लेकर शाम तक छाई रहती हैं। वैसे तो कई फिल्मी हस्तियां 13 जनवरी को सुर्खियों में रहीं लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा इन सात बड़ी खबरों की हुई। आइए आपको बॉलीवुड की 7 बड़ी और अहम खबरों से रूबरू करवाते हैं।

अनुष्का-विराट ने पैपराजी को लिखा नोट 

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली बेटी के जन्म के बाद से लगातार अपनी बच्ची की प्राइवेसी पर जोर दे रहे हैं। अनुष्का-विराट ने अब पैपराजी को एक नोट लिखा है, जिसमें उन्होंने बेटी की प्राइवेसी का सम्मान करने का आग्रह किया है। दोनों का कहना है कि उनकी बेटी की कोई तस्वीर न क्लिक करें। दोनों ने नोट में लिखा, 'हम बेटी की प्राइवेसी को प्रोटेक्ट करना चाहते हैं और इसके लिए हमें आपकी मदद और सपोर्ट की जरूरत है।' उन्होंने आगे लिखा, 'हम यह हमेशा सुनिश्चित करेंगे कि आपको हम से जुड़ा कंटेंट जरूर मिल जाए। लेकिन हम आपसे अनुरोध करेंगे कि कृपया हमारी बच्ची का कोई भी कंटेंट कैरी न करें।'

'द फैमिली मैन 2' का टीजर हुआ रिलीज

पिछले काफी दिनों से मनोज बाजपेयी स्टारर वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' के टीजर का इंतजार हो रहा रहा था, जो बुधवार को रिलीज हो गया। टीजर में श्रीकांत तिवारी यानी मनोज बाजपेयी एक बार फिर एक्शन में नजर आ रहे हैं। साथ ही वेब सीरीज मनोज की पत्नी का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस प्रियामणि अय्यर चिंता में डूबी हुई नजर आ रही हैं। 'द फैमिली मैन 2 का ट्रेलर 6 दिन बाद यानी 19 जनवरी को रिलीज होगा। वहीं, सीरीज 12 फरवरी, 2021 से एमेजॉन प्राइम पर देखी जा सकेगी।

इस महीने शादी कर सकते हैं वरुण धवन

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन को लेकर खबरे हैं कि वह इस महीने  गर्लफ्रेंड नताशा दलाल संग शादी कर सकते हैं।  पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, वरुण जनवरी, 2021 में नताशा से शादी कर सकते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक वरुण मुंबई के अलीबाग में शादी करेंगे। वह हाल ही में अलीबाग के एक होटल में बुकिंग करने पहुंचे थे, जहां करीब 200 मेहमान इकट्ठे होंगे। यह बड़ी पंजाबी शादी होगी लेकिन कोविड-19 की वजह से मेहमान गिने चुने होंगे। हालांकि वरुण ने शादी को लेकर आधिकारिक तौर पर अभी तक कुछ नहीं कहा है। 

परिणीति की प्रियंका चोपड़ा ने तारीफ की। 

परिणीति चोपड़ा की अपकमिंग फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। परिणीति की फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद प्रियंका चोपड़ा ने भी उनकी तारीफ की है। प्रियंका ने अपनी कजिन की प्रसंसा करते हुए ट्विटर पर लिखा, 'तुम पर गर्व है माइ गर्ल। फिल्म देखने का बेसब्री से इंतजार है।' बता दें कि 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' 26 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। परिणीति की यह पहली फिल्म है, जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है। 


जान्हवी कपूर की फिल्म की शूटिंग रुकी

तीन कृषि बिल को लेकर चल रहा किसान आंदोलन अब बॉलीवुड तक पहुंच गया है। किसानों के एक दल ने जान्हवी कपूर की फिल्म की शूटिंग रोक दी। जान्हवी कपूर की फिल्म की शूटिंग 11 जनवरी से पंजाब के बस्सी पठाना शहर में हो रही थी। इस दौरान किसानों का एक दल जहां शूटिंग चल रही थीं वह पर जमा हो गया। किसानों के दल ने मांग की कि जान्हवी कपूर तीनों कृषि बिल के खिलाफ चल रहे किसान के आंदोलन पर अपनी राय दें। बाद में जब फिल्म की यूनिट ने आश्वसान दिया तो दल वापस लौट गया। 

पीयूष मिश्रा मना रहे अपना जन्मदिन

जाने-माने एक्टर और गीतकार पीयूष मिश्रा का आज जन्मदिन है। गैंग्स ऑफ वासेपुर, गुलाल, हैप्पी भाग जाएगी जैसी फिल्मों में काम कर चुके पीयूश का जन्म 13 जनवरी, 1963 को मध्य प्रदेश के ग्वालियर में हुआ था। पीयूष ने अपने करियर की शुरुआत साल 1988 में टीवी सीरियल 'भारत एक खोज' से की थी। इसके बाद वह कई सालों तक लाइमलाइट से दूर रहे। पीयूष को कई साल थिएटर करने के फिल्मी दूनिया में पहला ब्रेक साल 1998 में रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म 'दिल से' मिला था। इस फिल्म में उन्होंने एक सीबीआई इन्वेस्टीगेशन अफसर का रोल निभाया था।
 

Sonu Sood

सोनू सूद का ये ट्वीट हुआ वायरल

एक्टर सोनू सूद इन दिनों अवैध निर्माण के मामले में बीएमसी के निशाने पर हैं। बीएमसी ने आरोप लगाया है कि सोनू ने बिना अनुमति के 6 मंजिल आवासीय इमारत को कथित रूप से होटल में बदल दिया। साथ ही बीएमसी ने बॉम्बे हाई कोर्ट में दलील दी है कि सोनू अवैध निर्माण के मामले में लगातार नियम तोड़ते रहे हैं। एक्टर ने अब परेशान होकर बुधवार को एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। उन्होंने अप्रत्यक्ष रूप से इस ट्वीट में अपनी परेशानी जाहिर की है। सोनू ने लिखा है, 'मसला यह भी है दुनिया का.. कि कोई अच्छा है तो अच्छा क्यों है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर