Isha Koppikar Bold Photos: फिल्म में बोल्ड सीन से मचाई थी सनसनी,अब 44 की उम्र में भी बेहद हॉट हैं ईशा कोप्पिकर

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर ने कई फिल्मों में बेहतरीन गाने देकर अपनी पहचान बनाई। वो खल्लास गर्ल के नाम से भी जानी जाती हैं। देखें अब 44 की उम्र में भी दिखती हैं कितनी ग्लैमरस।

Isha Koppikar
Isha Koppikar  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर ने साल 2000 में बॉलीवुड में रखा था कदम।
  • ईशा ने 'खल्लास' और 'इश्क समंदर' जैसे गानों से बनाई थी पहचान।
  • 44 साल की उम्र में भी बेहद ग्लैमरस दिखती हैं ईशा कोप्पिकर।

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर आपको याद हैं? कई फिल्मों में काम कर चुकी ईशा अपने बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी जाती थीं, जो कि अब 44 साल की हो चुकी हैं। ईशा ने साल 1988 में तेलेगु फिल्म चंद्रलेखा से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआती की थी जिसमें वो नागार्जुन के साथ नजर आईं। इसके बाद उन्होंने तमिल और कन्नड़ फिल्मों में भी काम किया।

बॉलीवुड में एंट्री

साल 1998 में उन्होंने इंदर कुमार के साथ फिल्म एक था दिल एक थी धड़कन में काम किया, लेकिन वो फिल्म रिलीज नहीं हुई। इसके बाद साल 2000 में पहली बार वो ऋतिक रोशन और करिश्मा कपूर स्टारर फिल्म फिजा में नजर आईं, हालांकि यह कैमियो रोल था।

 

'खल्लास गर्ल' बनकर मिली पहचान

इसके बाद साल 2001 में उनकी फिल्म प्यार इश्क और मोहब्बत रिलीज हुई। हालांकि उन्हें पहचान मिली राम गोपाल वर्मा की फिल्म कंपनी से, जहां वो 'खल्लास गर्ल' के रोल में नजर आईं। अजय देवगन और विवेक ओबेरॉय की इस फिल्म के गाने खल्लास में ईशा दिखीं और इस गाने को बहुत पसंद किया गया, जिसने ईशा को पहचान दिलवाई।   

इसके बाद ईशा ने बॉलीवुड में कई और गाने दिए जो काफी मशहूर हुए और ईशा के काम को भी सराहा गया। जिसमें कयामत: सिटी अंडर थ्रेट का गाना कयामत कयामत, 36 चाइना टाउन का गाना आशिकी में तेरी, कांटे फिल्म का इश्क समंदर और डॉन का गाना आज की रात शामिल है। 

अमृता अरोड़ा संग बोल्ड फिल्म

साल 2004 में ईशा कोप्पिकर की फिल्म गर्लफ्रेंड रिलीज हुई थी, जिसमें उनके अलावा एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा थीं और दोनों के बीच लव रिलेशनशिप दिखाया गया था। इस फिल्म में दोनों के बीच कुछ बोल्ड सीन भी फिल्माए गए थे, जिसे लेकर वो चर्चा में रहीं। 

दो बार बदला नाम

ईशा की पर्सनल लाइफ की बात करें तो वो ताइक्वांडो में ब्लैक बेल्ट हैं। ईशा ने अंक ज्योतिषियों की सलाह पर दो बार अपने नाम की स्पेलिंग भी बदली। पहले उन्होंने इसे बदलकर Ishaa Koppikar और फिर बाद में Eesha Koppikhar किया, हालांकि बाद में उन्होंने अपने नाम की स्पेलिंग को फिर से बदलकर पुरानी स्पेलिंग यानी Isha Koppikar का इस्तेमाल किया। 

बिजनेसमैन संग शादी

ईशा कोप्पिकर ने 29 नवंबर 2009 को होटल बिजनेसमैन टीम्मी नारंग से शादी कर ली। दोनों की एक बेटी रियाना है जिसका जन्म जुलाई 2014 को हुआ। ईशा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, यहां उनके साढ़े पांच लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर