Ranveer Singh ने 90 के दशक को कुछ यूं किया याद, खुद को बताया 'टीवी का बच्चा'

Ranveer Singh on The nineties era: रणवीर सिंह ने अपने बचपन को याद किया है। उनका कहना है कि उन्हें 90 का दशक परिभाषित करता है।

Ranveer singh
रणवीर सिंह (फाइल फोटो)  |  तस्वीर साभार: BCCL
मुख्य बातें
  • एक्टर रणवीर सिंह ने खुद को 'टीवी का बच्चा' बताया है
  • उनका कहना है कि वह 90 के दशक में खूब टीवी देखते थे
  • रणबीर ने कहा कि आप जो सब्सक्राइब करते हैं, वह साथ रहता है

बचपन की हसीन यादें बड़े होने पर भी नहीं मिटतीं। लोग रह-रहकर उन यादों को जीना चाहते हैं। बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह के दिल में आज भी बचपन के दिन ठहरे हुए हैं। उनका तो यहां तक कहना है कि 90 का दशक मुझे परिभाषित करता है और उन्होंने 90 के दशक के दौर की हर चीज का अनुसरण किया है। दरअसल, रणवीर बड़े होने के दौरान 1990 के दशक के टेलीविजन शो को खूब देखा करते थे और हमेशा उनसे प्रभावित रहे। बॉलीवुड एक्टर ने खुद को 'टीवी का बच्चा' बताया है।

रणवीर सिंह

'वे मुझे आकार देने वाले साल थे'

रणवीर सिंह ने कहा कि मैं 90 के दशक का बच्चा हूं। 1985 में पैदा हुआ हूं, 90 का दौर वह है जो मुझे परिभाषित करता है। फिल्मों, संगीत, पॉप कल्चर, फैशन सबकुछ फॉलो किया। वे मुझे आकार देने वाले साल थे। आप जो सब्सक्राइब करते हैं, वह हमेशा आपके साथ रहता है। एक्टर ने उन दिनों को याद किया जब और बच्चे जहां बाहर खेल रहे होते थे, वहीं वह टीवी देख रहे होते थे। उन्होंने कहा कि मुझे याद है कि मैं 'जबान संभाल के', 'देख भाई देख' देखा करता था। मूल रूप से मैं टीवी का  बच्चा हूं। 

Ranveer singh

'मैं 'रामायण'-'महाभारत' का इतंजार करता था'

मालूम हो कि 90 के दशक में ज्यादातर दूरदर्शन पर 'रामायण' और 'महाभारत' जैसे पौराणिक शो का दबदबा था जो रणवीर के बेहद पसंदीदा हुआ करते थे। उन्होंने कहा कि जब मैं वीसीआर पर फिल्में नहीं देख रहा होता था तो मैं दूरदर्शन देखा करता था। मुझे याद है कि कैसे मैं 'रामायण', 'महाभारत' और 'छैया गीत' का इतंजार करता था। मैं इनके प्रसारित होने की बेसब्री से प्रतीक्षा किया करता था और समय से पहले काम निपटा लेता था। मेरे लिए वह दशक खास था। मैं हर समय टीवी देखता रहता था, जिसमें डब्ल्यूडब्ल्यूएफ भी शामिल था!

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर