Bollywood Stars Murder Mysteries: सुशांत सिंह राजपूत समेत इन सितारों की मौत का राज आज तक नहीं चला पता

Bollywood Stars Murder Mysteries: बॉलीवुड की 25 साल की एक्ट्रेस जिया खान 3 जून 2013 को जुहू स्थित अपने घर की छत से लटकी पायी गई थी। पुलिस जांच के मुताबिक जिया खान ने आत्महत्या की थी, लेकिन उसके घरवालों के मुताबिक उसकी हत्या हुई थी।

secret of the death of these stars including Sushant Singh Rajput is not known till date
सुशांत सिंह राजपूत समेत इन सितारों की मौत आज भी है रहस्य। (File Photo)  |  तस्वीर साभार: ANI

Bollywood Stars Murder Mysteries: बॉलीवुड का एक कड़वा सच ये भी है कि यहां कई सेलिब्रिटी की मौत आज भी एक मिस्ट्री बनी हुई है। आज तक किसी को भी नहीं पता चला पाया कि उन्होंने वाकई आत्महत्या की थी या उनकी हत्या हुई थी। कई सेलिब्रिटी की मौत की जांच तो देश की सबसे बड़ी जांच एजेंसी सीबीआई भी कर रही है, लेकिन आज तक उनको भी सफलता नहीं मिल पाई है।

सुशांत सिंह राजपूत

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून 2020 को अपने घर में पंखे की छत से लटककर आत्महत्या कर ली थी। कहा जा रहा था कि वह बड़ी मानसिक परेशानी से जूझ रहे थे और डिप्रेशन में थे। इस खबर से दुनिया आज भी सदमे में है। सुशांत के शरीर पर कई निशान थे, जो इस बात का संकेत दे रहे थे कि मौत सामान्य नहीं थी। यहां तक ​​कि सुशांत की आंख और जीभ भी नहीं निकली थी, क्योंकि ये प्रमुख संकेत होता है कि शख्स ने आत्महत्या की है। फिर भी पुलिस ने इसे आत्महत्या घोषित कर दिया और अब भी मामला चल रहा है। ये बॉलीवुड एक्टर की एक बहुत ही चौंकाने वाली रहस्यमय मौत है।

'मुझे मीडिया से डर लगता है' - रिया चक्रवर्ती ने जाहिर की अपने मन की बात

जिया खान

बॉलीवुड की 25 साल की एक्ट्रेस जिया खान 3 जून 2013 को जुहू स्थित अपने घर की छत से लटकी हुई पाई गई थी। पुलिस जांच के मुताबिक जिया खान ने आत्महत्या की थी, लेकिन जिया के घरवालों के मुताबिक उसकी हत्या हुई थी। जिया की मां ने आरोप लगाया कि ये एक हत्या थी, लेकिन फिर भी पुलिस में से किसी ने भी विश्वास नहीं किया। जिया ने अपनी डायरी में सूरज पंचोली के साथ अपने नाखुश रिश्ते के बारे में भी लिखा था। आज भी ये एक सवाल है कि ये आत्महत्या थी या नहीं।

श्रीदेवी

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी का 24 फरवरी 2018 को दुबई में एक होटल में निधन हो गया। उनकी मौत के पीछे का कारण कार्डियक अरेस्ट बताया गया। रिपोर्ट में कहा गया था कि उनकी मौत का कारण बाथटब में डूबना था, लेकिन कोई बाथटब में कैसे डूब सकता है? मामला बंद कर दिया गया और श्रीदेवी की मौत आज भी एक रहस्य बनी हुई है।

Brahmastra: करण जौहर का इंटरव्यू लेना चाहती हैं कंगना रनौत, कहा- ब्रह्मास्त्र ने दो दिन में कमाए केवल इतने करोड़ रुपए

दिव्या भारती

एक्ट्रेस दिव्या भारती की अपने घर की पांचवीं मंजिल से गिरकर मौत हो गई थी। पुलिस ने पूरे मामले की जांच की थी और इस नतीजे पर पहुंची कि दिव्या भारती ने आत्महत्या की थी और ये हत्या नहीं थी। मामले को आगे नहीं बढ़ाया गया और उसे आत्महत्या घोषित कर दिया गया। आज भी दिव्या भारती की मौत एक रहस्य बनी हुई है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर