Miya George Wedding: Mollywood actress मिया जॉर्ज ने की सगाई, सितंबर में होगी शादी

Mollywood actress Miya George Gets Engaged to Ashwin Philip: तमिल, तेलुगू फ‍िल्‍मों की अदाकारा मिया जॉर्ज ने बिजनेसैन Ashwin Philip से सगाई कर ली है।

Miya George
Miya George 

मुख्य बातें

  • केरल में हुई अदाकारा मिया जॉर्ज की सगाई
  • जाने माने ब‍िजनेस Ashwin Philip को चुनेंगी हमसफर
  • स‍ितंबर महीने में बजेगी शादी की शहनाई

Mollywood actress Miya George Gets Engaged to Ashwin Philip: तमिल, तेलुगू फ‍िल्‍मों की अदाकारा मिया जॉर्ज ने बिजनेसैन Ashwin Philip से सगाई कर ली है। जानकारी के अनुसार सगाई की रस्‍में 2 जून को केरल में अश्विन के घर में बेहद सादगी के साथ पूरी हुईं। सोशल मीडिया पर मिया और अश्विन की सगाई की तस्‍वीरें छाई हुई हैं। फैंस इन तस्‍वीरों को खूब प्‍यार दे रहे हैं और कमेंट में मिया जार्ज को शुभकामनाएं दे रहे हैं।

केरल के पाला में पैदा हुईं 28 साल की मिया और अश्‍विन की अरेंज मैरिज होगी। दोनों कुछ वक्‍त पहले ही एक दूसरे के संपर्क में आए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सगाई में दोनों के परिवार के लोग ही जुटे, वहीं शादी का समारोह स‍ितंबर में होगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Beauty Paradise (@___beauty_paradise__) on

टीवी से सिनेमा तक
मिया जॉर्ज ने टीवी से अपने एक्टिंग कर‍ियर की शुरुआत की थी। उन्‍होंने Alphonsamma सीरियल में St. Alphonsa का किरदार निभाकर चर्चा बटोरी थी। साल 2012 में केरल मिस फ‍िटनेस रह चुकीं मिया जॉर्ज दर्जनभर फ‍िल्‍मों में नजर आ चुकी हैं।

इन फ‍िल्‍मों से जीता दिल
मिया जॉर्ज ने 'सलाम कश्‍मीर', ‘Chettayees’, 'मेमोरीज', ‘विशुधन', ‘अनारकली’, ‘Pavada’, ‘ब्रदर्स डे’ और ‘ड्राइविंग लाइसेंस' जैसी फ‍िल्‍मों से फैंस के दिल में जगह बनाई है। 2019 में आई ‘ड्राइविंग लाइसेंस' के ल‍िए उन्‍हें कई पुरस्‍कारों से नवाजा जा चुका है। 

अगली खबर