जानी-मानी मराठी एक्ट्रेस ईश्वरी देशपांडे की हुई मौत, पानी में डूबी कार से हुआ शव बरामद 

एंटरटेनमेंट
भाग्य लक्ष्मी
Updated Sep 22, 2021 | 12:18 IST

Ishwari Deshpande Dies: मराठी एक्ट्रेस ईश्वरी देशपांडे की एक कार हादसे में मौत हो गई है। ईश्वरी देशपांडे की मौत की खबर से मराठी फिल्म इंडस्ट्री में मातम छाया हुआ है। 

ishwari deshpande dies in a car accident, ishwari deshpande death
कार हादसे में हुई ईश्वरी देशपांडे की मौत 
मुख्य बातें
  • मराठी एक्ट्रेस ईश्वरी देशपांडे की हुई मौत। 
  • पानी में डूबी कार से निकाला गया शव।
  • कार हादसे में हुई एक्ट्रेस की मौत। 

Marathi Actress Ishwari Deshpande Dies: मराठी फिल्म इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस ईश्वरी देशपांडे की एक कार हादसे में मौत की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि यह कार हादसा गोवा में हुआ था। ईटाइम्स की एक खबर के अनुसार, ईश्वरी देशपांडे का कार एक्सीडेंट सोमवार सुबह गोवा के अरपोरा या  Hadfade इलाके में हुआ था। इस हादसे में ईश्वरी देशपांडे के साथ उनके करीबी दोस्त शुभम देडगे की भी मौत हुई है। हादसे के दौरान ईश्वरी देशपांडे की कार बागा क्रीक के पानी में डूब गई थी, जहां से उनके शव को निकाला गया है। 

कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, पुलिस ने ईश्वरी देशपांडे और उनके दोस्त शुभम देडगे का शव कार से बरामद किया है जो पानी में डूब गई थी। हादसे की वजह कार की स्पीड बताई जा रही है। कहा जा रहा है कि हाई स्पीड की वजह से यह कार हादसा हुआ है। फिलहाल, इस बात की पुष्टी नहीं हुई है कि कार का चालक ईश्वरी देशपांडे थीं या उनके दोस्त।

कुछ खबरों के अनुसार, ईश्वरी देशपांडे और उनके दोस्त शुभम देडगे अपनी शादी की प्लानिंग कर रहे थे। अगले महीने दोनों सगाई करने वाले थे। बताया जा रहा है कि दोनों 15 सितंबर से गोवा में थे। हाल ही में उन दोनों ने अपने मराठी और हिंदी प्रोजेक्ट्स को पूरा किया था। ईश्वरी देशपांडे अभी महज 25 वर्ष की ही थीं। वहीं शुभम की उम्र करीब 28 वर्ष बताई जा रही है। ईश्वरी की मौत की खबर सुनकर मराठी फिल्म इंडस्ट्री में मातम छाया हुआ है। 


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर